Homeशहर और राज्यहिंदू स्वाभिमान संस्था द्वारा भ्रष्टाचार एवं अवैध अतिक्रमण के विषय में प्रेस...

हिंदू स्वाभिमान संस्था द्वारा भ्रष्टाचार एवं अवैध अतिक्रमण के विषय में प्रेस वार्ता अयोजन।

हिंदू स्वाभिमान संस्था द्वारा भ्रष्टाचार एवं अवैध अतिक्रमण के विषय में प्रेस वार्ता अयोजन।

IMG 20230916 163937

Press conference organized by Hindu Swabhiman Sanstha regarding corruption and illegal encroachment.

हिंदू स्वाभिमान संस्था की एक प्रेस वार्ता का आयोजन रामबाग कॉलोनी मेरठ स्थित राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी उमाशंकर शर्मा जी के आवास पर की गई जिसमें मुख्य रूप से भ्रष्टाचार एवं अवैध अतिक्रमण के विषय में चर्चा हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित रवी भट्ट ने कहा की नगर निगम मेरठ संभागीय परिवहन कार्यालय मेरठ तथा मेरठ विकास प्राधिकरण में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है तथा निचले स्तर पर कोई भी अधिकारी सुनवाई के लिए तैयार नहीं है नित्य प्रतिदिन अवैध कॉलोनी काटी जा रही हैं जबकि सरकार द्वारा किसी भी अवैध कार्य पर पूर्ण रोक लगाने के लिए प्रयास किया जा रहे है।

IMG 20230916 164010

लेकिन निचले स्तर पर सभी प्रयास विफल हो रहे हैं जिसका मुख्य कारण है कि निचले स्तर के कुछ कर्मचारी और अवैध कार्य करने वाले लोग आपस में सेटिंग गेटिंग किए हुए हैं। योगी मोदी जी की सरकार में भ्रष्टाचार किसी भी मूल्य पर सहन नहीं किया जाएगा इस विषय में हिंदू स्वाभिमान संस्था जिलाधिकारी महोदय मेरठ से मिलकर साक्ष्य सहित ज्ञापन सौंप कर तत्काल कार्रवाई की मांग करेगी और अगर कार्रवाई नहीं होगी तो माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ जी के पास जाकर हिंदू स्वाभिमान संस्था के पदाधिकारी इस विषय में माननीय मुख्यमंत्री महोदय को अवगत कराएंगे।

बैठक में मुख्य रूप से पंडित अमित भारद्वाज राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय प्रभारी पवन गुप्ता रोहित भारद्वाज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बबली नाथ शेखर नाथ वीरेंद्र गुप्ता अंकित गुप्ता श्रीमती रूपा सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular