Homeशहर और राज्यस्पा सेंटरो पर पुलिस की रेड, 13 लड़कियों सहित आरोपियों को किया...

स्पा सेंटरो पर पुलिस की रेड, 13 लड़कियों सहित आरोपियों को किया गिरफ्तार।

स्पा सेंटरो पर पुलिस की रेड, 13 लड़कियों सहित आरोपियों को किया गिरफ्तार।

 

IMG 20230513 163923 1Police raid on spa centers, arrested the accused including 13 girls.

स्पा सेंटरों में चल रहें सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। यहां पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने एक साथ कई स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई की, यहां महिला थाना पुलिस ने 2 सेंटरों पर दबिश देकर 13 लड़कियों, 6 ग्राहक और 2 मैनेजर को हिरासत में लिया है। इस कार्रवाई से शहर में संचालित अन्य स्पा सेंटर के संचालक भी दहशत में हैं।

IMG 20230513 163905

पुलिस जानकारी के अनुसार कार्रवाई के दौरान जिले में संचालित अंजली सुधांशु स्पा सेंटर, विन्ध्यनगर रोड और ट्रिपल सेवन स्पा सेंटर, बैढ़न से ग्राहक, बॉडी मसाज करने वाली युवतियों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्रियां मिली है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों सेंटरों के मैनेजर और 6 ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। स्पा सेंटर संचालकों के खिलाफ पुलिस ने अवैध व्यापार निवारण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार करने के लिए केस दर्ज करते हुए कार्रवाई कर रही है।

IMG 20230513 164241मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली का है।

पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ने बताया कि “पूछताछ के दौरान यह संज्ञान में आया है कि शहर में संचालित स्पा सेंटरो में देह व्यापार की सूचना मिली थी। यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते है। ग्राहकों की रसीद मसाज की काटी जाती है। मगर, केबिन में युवतियों से स्पा के नाम पर गलत काम कराया जाता है। स्पा सेंटरों से कुल 13 युवतियों को दस्तयाब किया गया है जो असम, नागालैंड, ओड़ीसा, कोलकाता और अन्य राज्यों से लाई गई थी इस कार्रवाई में यह भी जांच की जाएगी की उक्त युवतियों को ह्यूमन ट्रैफिकिंग के तहत तो नहीं लाया गया है।

IMG 20230513 164224

अगर यह मामला प्रकाश में आता है तो संबंधित ह्यूमन ट्रैफिकिंग के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। जांच के दौरान यह भी पता चला है कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फोटो भेजते थे। ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular