Homeकरियर13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, बेटी ने दिया बच्चे को जन्म,...

13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, बेटी ने दिया बच्चे को जन्म, बलात्कार कर गर्भवती करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म, बेटी ने दिया बच्चे को जन्म, बलात्कार कर गर्भवती करने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Police arrested 13-year-old daughter for rape, daughter gave birth to a child, rape and impregnated her.Picsart 22 08 07 14 44 51 480

तमिलनाडु के वेल्लोर में औद्योगिक इकाई में वेल्डर के रूप में काम करने वाले 41 वर्षीय शख्स को अपनी 13 वर्षीय बेटी से बलात्कार कर गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

वह व्यक्ति और उसकी पत्नी आठ साल पहले अलग हो गए थे, उनके बच्चे लड़का और लड़की वेल्लोर के अदुक्कंबरई में उसके और उसके माता-पिता के साथ रह रहे थे।

पुलिस ने कहा कि, आठवीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा को सरकारी वेल्लोर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया।

जब अस्पताल के अधिकारियों ने लड़की से पूछताछ की तब छात्रा ने बताया कि नवंबर 2021 से उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। अस्पताल के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

और पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की पूछताछ मे उसने अपराध स्वीकार कर लिया। आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन शोषण से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 5 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पिता को गिरफ्तार कर पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular