Homeदेशदेवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के आरोपित नजर...

देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के आरोपित नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन मिलने पर उसे हिरासत में लिया गया है।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के आरोपित नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह का पाकिस्तानी कनेक्शन मिलने पर उसे हिरासत में लिया गया है।IMG 20220909 WA0210

बतादे की उतर प्रदेष के जनपद मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में कुली मानपुर गांव निवासी नजर मोहम्मद उर्फ बादशाह का फोटो फेसबुक पर पाकिस्तान के इब्राहिम के साथ एके-47 लेकर बैठे हुए का वायरल हो रहा है।

पूरी खबर वीडियो में देखें।👇

 

बादशाह का पाकिस्तान से कनेक्शन मिलने पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और जांच एजेंसियां उससे पूछताछ करने में जुटी हैं। पुलिस मान रही है कि एके-47 वाले व्यक्ति के साथ फोटो खिंचवाने वाला बादशाह किसी आतंकी संगठन से भी जुड़ा हो सकता है। एटीएस, इंटेलीजेंस, आर्मी इंटेलीजेंस, एसटीएफ, एलआईयू इस समय नजर मोहम्मद से पूछताछ करने में जुटी हैं।

After uploading objectionable photos of gods and goddesses on internet media and getting connections from Pakistan, the investigating agencies took custody by taking them into custody.

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular