Homeलाइफस्टाइलट्रेवल#PoliceऑफिसरDSP पर खनन माफियाओ ने डंपर चढ़ाकर की हत्या। डंपर को रोकने...

#PoliceऑफिसरDSP पर खनन माफियाओ ने डंपर चढ़ाकर की हत्या। डंपर को रोकने का किया था प्रयास।

Vijay Bharat News जो कहूंगा सच कहूंगा।

#PoliceऑफिसरDSP पर खनन माफियाओ ने डंपर चढ़ाकर की हत्या। डंपर को रोकने का किया था प्रयास।Picsart 22 07 20 09 31 30 414

Mining mafia killed by dumping dumper on PoliceofficerDSP. Tried to stop the dumper.

Haryanaमें खनन माफियाओं के हौंसले देखिये, नूंह में खनन रोकने गये एक DSP Surendra Singh की डंपर चढ़ाकर हत्या कर दी गई। जिस वक्त यह घटना हुई DSP अपनी सरकारी गाड़ी के पास खड़े थे। उन्होंने Dumper को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने उनको Dumper से ही कुचल दिया।

जिसमे DSP की मौके पर ही मौत हो गयी। यह घटना मंगलवार की दोपहर करीब सवा बारह बजे की बताई जा रही है।

दरअसल, तावड़ू Police को सूचना मिली थी कि पंचगांव की पहाड़ी में बड़े स्तर पर अवैध खनन कार्य चल रहा है। सूचना मिलते ही DSP Surendra Singh Police team डीएसपी सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहाड़ी पर रेड मारने पहुंचे। उन्होंने मौके पर खनन कर रहे माफिया को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने DSP पर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ा दिया। इस घटना के बाद बड़ी संख्या में Police बल मौके पर पहुंचा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। Police has started search Operation पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। डीएसपी सुरेंद्र सिंह हिसार जिले के आदमपुर क्षेत्र के गांव सारंगपुर के रहने वाले थे। वे 12 April 1994 को हरियाणा पुलिस में ASI के पद पर भर्ती हुए थे। पुलिस से अब 31 अक्टूबर को उनकी सेवानिवृत्ति होनी थी।

इस हत्या पर गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी कार्रवाई के आदेश देते हुए कहा कि जितनी फोर्स लगानी पड़े, लगाएंगे पर खनन माफियाओं को बख्शेंगे नहीं।

खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इलाके में अवैध खनन चल रहा था। खनन कहां हो रहा है, इसकी जानकारी ले रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि तावड़ू क्षेत्र में अरावली की पहाड़ियों पर बड़े स्तर पर हो रहे अवैध खनन को रोकने के लिये प्रशासन ने 3 June को ही उपमंडल स्तर पर एक STF स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया था। इसमें कई विभागों के अधिकारी शामिल थे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular