Homeलाइफस्टाइलट्रेवल#MeerutPoliceढाई लाख के इनामी बद्दो के सहयोगी डिपिन सूरी की सवा करोड़...

#MeerutPoliceढाई लाख के इनामी बद्दो के सहयोगी डिपिन सूरी की सवा करोड़ की संपत्ति पुलिस ने की जब्त।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#MeerutPoliceढाई लाख के इनामी बद्दो के सहयोगी डिपिन सूरी की सवा करोड़ की संपत्ति पुलिस ने की जब्त।IMG 20220908 001022

#MeerutPolice: Police confiscated property worth Rs.1.25 crore of Dipin Suri, associate of two and a half lakh rupees prize money.

जनपद मेरठ के बिजली बंबा बाईपास स्थित सुपरटेक पामग्रीन में कुख्यात बदन सिंह बद्दो के साथी डिपिन सूरी के लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कीमत के फ्लैट पर ताला लगाकर पुलिस ने उसे जब्त कर लिया। बुधवार दोपहर पुलिस ने विरोध के बीच यह कार्रवाई की। इस दौरान डिपिन सूरी की मां सुमन भी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ फ्लैट पर पहुंची।

सुमन ने दावा किया कि यह फ्लैट उनके नाम है। Police ने गैंगस्टर के तहत DM Meerut का आदेश सुमन को दिखाया और उसके बाद कार्रवाई की। Police का दावा है कि डिपिन सूरी ने ही यह फ्लैट खरीदा है। इसके दस्तावेज पुलिस के पास हैं। ASP ब्रह्मपुरी विवेक यादव के मुताबिक, 2.50 लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के अलावा डिपिन सूरी समेत कई लोगों पर गैंगस्टर का मुकदमा किया गया था।

सूरी की संपत्ति का पता लगाने के लिए ब्रह्मपुरी और परतापुर Police जांच में लगी थी। सूरी का सुपरटेक पामग्रीन में एक फ्लैट नंबर 1001A है। बुधवार दोपहर Police Team इसे जब्त करने के लिए पहुंची। इसकी जानकारी लगते ही सूरी की मां सुमन सूरी अन्य परिजनों के साथ आ गईं।

परिवार के लोगों ने काफी देर तक हंगामा किया। बाद में पुलिस ने नियमनुसार कार्रवाई का दावा किया। पुलिस ने फ्लैट के अंदर की वीडियोग्राफी कराई और फिर उस पर ताला लगा दिया। पुलिस ने गेट पर एक Notice चस्पा कर दिया कि यह संपत्ति अब बेची या खरीदी नहीं जा सकती है। ASP का कहना है कि बद्दो के साथ मिलकर डिपिन सूरी अपराध करते थे। इसके चलते दोनों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई।

डिपिन सूरी की मां सुमन का कहना है कि उसके बेटे पर साजिश के तहत कार्रवाई की जा रही है। उसके बेटे का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। पुलिस ने यह गलत कार्रवाई की है। सुमन के मुताबिक, यह फ्लैट भी उनके नाम है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular