Homeशहर और राज्यमेरठ 36 घंटे में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा, उड़ गए सभी के...

मेरठ 36 घंटे में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा, उड़ गए सभी के होश, Sensational murder case revealed

मेरठ 36 घंटे में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा, उड़ गए सभी के होश, Sensational murder case revealed

IMG 20231010 005617

मेरठ जनपद के लोहियानगर थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय शहजाद पुत्र इनाम का शव रविवार sunday सुबह घर में पंखे पर लटका मिला था। गले पर धारदार हथियार के निशान थे। फॉरेंसिक forensics टीम ने भी मौके पर पड़ताल की थी। परिजनों ने आत्महत्या का मामला बताते हुए पोस्टमार्टम post mortem कराने से इन्कार कर दिया था, लेकिन पुलिस Police 🚨 ने सख्ती दिखाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से गला कटने से मौत की स्थिति सामने आई।
परिजनों से पूछताछ और मौका-ए-वारदात पर मिले सुराग से स्पष्ट हो गया कि हत्या the killing करने वाला घर में ही मौजूद है। शव सुपुर्द-ए-खाक होने के बाद पुलिस Police ने परिजनों से सख्ती से पूछताछ की। इसमें अकरम ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

Picsart 23 10 10 00 55 26 413

अकरम ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व उसने तरन्नुम से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया था। शहजाद ने अकरम को घर से बेदखल कर दिया था। वह पत्नी के साथ पास में ही किराए के मकान में रह रहा था। संपत्ति को लेकर दोनों भाइयों में आए दिन झगड़ा होता था। अकरम संपत्ति में अपने हिस्से की मांग कर रहा था। शनिवार Saturday देर रात वह शहजाद के घर पहुंचा। इसके निचले हिस्से में दोनों भाइयों के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। शोर सुनकर मां शहाना और बहन शबनम भी आ गई। अकरम ने लोहे की रॉड से शहजाद के सीने पर वार किया। वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद छुरे से उसका गला रेत दिया। कुछ देर में ही शहजाद की मौत हो गई। इसके बाद अकरम ने मां और बहन के साथ मिलकर शव को पंखे पर लटका दिया।

बताया गया की भाई की हत्या में आरोपी गुलशन की शादी नौचंदी क्षेत्र के ढबाई नगर निवासी शाहरुख से हुई थी। गुलशन फिलहाल गर्भवती है। वह कुछ दिन पूर्व ही मायके आई थी। रविवार को जब पुलिस police शहजाद का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी तो गुलशन ने मामले को आत्महत्या suicide बताते हुए जमकर विरोध किया था। इसके बाद पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी। शहजाद की हत्या संपत्ति के विवाद में की गई थी। इस मामले में आरोपी भाई, मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है।
The accused brother, mother and sister have been arrested in this case.

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular