Wednesday, October 4, 2023
Advertisement
Homeशहर और राज्य#Meerut सुहागरात पर दुल्हन ससुरालियों को नशीली गोली देकर नगदी, जेवरात लेकर...

#Meerut सुहागरात पर दुल्हन ससुरालियों को नशीली गोली देकर नगदी, जेवरात लेकर फरार।

#Meerut सुहागरात पर दुल्हन ससुरालियों को नशीली गोली देकर नगदी, जेवरात लेकर फरार।

IMG 20230624 113512सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया : #Meerut On honeymoon, the bride absconded with cash, jewelry after giving intoxicating pills to her in-laws.

मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना इलाके में ससुरालियों को नशीली गोली देकर लुटेरी दुल्हन एक लाख रुपये और जेवरात लेकर फरार हो गई। का एक मामला समाने आया है। इसके बाद ससुराल वाले दुल्हन के मायके वालों के यहां पहुंचे तो पता चला कि वह रात्रि में ही मकान छोड़कर चले गए।

IMG 20230624 113406सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया

जानकारी के अनुसार आपकों बतादे की पीड़ित शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा और लुटेरी दुल्हन और उसके मायके वालों पर कार्रवाई की मांग की। दूल्हे ने बताया कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहता है। बड़ा भाई अपने परिवार के साथ बाहर रहता है।

एक व्यक्ति कुछ दिन पहले उनके यहां पर रिश्ता लेकर आया थ़ा। युवती दिल्ली की रहने वाली थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से जून में उनका निकाह हो गया। निकाह वाली रात दुल्हन किसी से फोन पर बात कर रही थी। जब पति ने उसके बारे में पूछा तो उसने बात आई गई कर दी।

देर रात दुल्हन ने खाना बनाकर सभी को खिलाया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए। सुबह उनकी आंख खुली तो दुल्हन वहां नहीं थी। अलमारी में रखे एक लाख रुपये और जेवरात समेत अन्य सामान भी गायब था। बताया जा रहा है।
उन्होंने दुल्हन की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला।

दुल्हन का पता नहीं चलने पर वह मायके वालों के यहां पहुंचे। वहां जाने के बाद जानकारी मिली कि दुल्हन का परिवार किराये पर रहता था, जो निकाह के बाद रात में ही मकान को छोड़कर चला गया। तब ठगी का पता चला।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular