Homeशहर और राज्य#Meerut पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर की हत्या,...

#Meerut पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर की हत्या, पति मौके से फरार हो गया।

#Meerut पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर की हत्या, पति मौके से फरार हो गया।

IMG 20230523 113614Meerut Husband strangled his wife to death with a rope, the husband fled from the spot.

जनपद मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के मेदपुर गांव में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है पति, पत्नी में काफी दिनों से विवाद था जिसके चलते पति ने पत्नी का गला दबाकर उसे मार डाला।

IMG 20230523 114658

 

6 बच्चे होने पर होता था विवाद पति ने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट थाना भावनपुर मेदपुर गांव में हनीफ पुत्र नसरुद्दीन की शादी पचपेड़ा निवासी फरजाना उम्र 45 साल, से हुई थी। दोनों के 3 बेटे, 3 बेटियां कुल 6 बच्चे हैं। 6 बच्चे होने के कारण पति, पत्नी में अक्सर विवाद रहता था। बताया जा रहा है कि पति, पत्नी के विवाद के कारण सास नसरीन घर छोड़कर अपने मायके जाकर रहने लगी। सोमवार को जब फरजाना और बच्चे घर में अकेले थे तब नसुरुददीन ने मौके का फायदा उठाकर पत्नी की हत्या कर दी।

IMG 20230523 113557

मौके पर जमा हुई भारी भीड़
नसुरुद्दीन ने रस्सी से पत्नी फरजाना का गला घोंट दिया। तभी बेटी समरीन ने पिता को देख लिया और शोर मचाया। शोर मचाते ही मौके पर पड़ोसी आकर जुटते उससे पहले ही नसुरददीन वहां से भाग गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, मामले की जांच कर रही है। सीओ सदर देहात का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा।

मेरठ कमिश्नर Office के सामने स्कूटी सवार आशिकों को परिजनों ने पीटा।👇

मेरठ महानगर पेंट्स व्यपार मंडल का आजादी के 75 वे (अमृत महोत्सव) वर्ष में पेंट्स बिज़नेस डायरेक्ट्री/स्मारिका का विमोचन।👇

Meerut पत्नी को जुए में हार गया पति, घर आकर पत्नी से बोला, तुझे लेने एक शख्स आएगा। 👇

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular