Homeशहर और राज्य#Meerut पत्नी को जुए में हार गया पति, घर आकर पत्नी से...

#Meerut पत्नी को जुए में हार गया पति, घर आकर पत्नी से बोला, तुझे लेने एक शख्स आएगा।

#Meerut पत्नी को जुए में हार गया पति, घर आकर पत्नी से बोला, तुझे लेने एक शख्स आएगा।

IMG 20230522 111145Meerut Husband lost his wife in gambling, came home and said to his wife, a person will come to pick you up.

UP: मेरठ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक पत्नी ने अपने जुआरी पति पर उसे जुए में हारने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि जुए में हारने के बाद पति दोस्त को घर ले आया और उससे संबंध बनाने के लिए कहा। पत्नी ने विरोध किया तो जमकर मारपीट की। इसके बाद महिला ने थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

IMG 20230522 111205

यह पूरा मामला मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां की निवासी महिला शबनम (काल्पनिक नाम) आरोप कि उसकी शादी 12 साल पहले अहमदनगर क्षेत्र के इमरान के साथ हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि, उसका पति शराबी और नशेड़ी है। आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है।

देर रात पीड़िता का पति शराब के नशे में घर पहुंचा और पीड़िता से कहने लगा कि पैसे न होने के कारण वह उसे जुए में हार गया है। इतना सुनते ही पीड़िता के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को कहा कि, अब तुझे लेने के लिए मेरा दोस्त आ रहा है, तुझे उसके साथ जाना होगा।

IMG 20230522 111236

आरोपी पति की यह बातें सुन महिला ने उसका विरोध किया। आरोपी नशे की हालत में था, पत्नी की बात सुनकर भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी ने पीड़िता की जमकर पिटाई की। किसी तरह अपनी जान बचाकर महिला घर से निकली और अपनी सहेली को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की सहेली पीड़िता को लेकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि, मामले की जानकारी मिलने पर के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने गई थी, लेकिन वो अपने घर से फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई जरूर करेगी।

मेरठ का नौचंदी मेला अब पूरी तरह से अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। साथ ही सुरक्षा के लिए मेले में बड़ी संख्‍या में पुलिसबल तैनात किया गया है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular