Homeशहर और राज्यमेरठः- पति ने पेंचकस से गोद गोदकर की पत्नी की हत्या, पुलिस...

मेरठः- पति ने पेंचकस से गोद गोदकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

मेरठः- पति ने पेंचकस से गोद गोदकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

IMG 20240530 160353

Meerut: Husband killed his wife by stabbing her with a screwdriver, police arrested the accused.

मेरठ जनपद में देर रात पति ने पेचकस से गोद गोदकर पत्नी की हत्या कर दी। पेट, सीने और गले पर करीब 30 वार किए है महिला की चीख सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस तो महिला की मौत हो चुकी थी। पति शव के पास बैठा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

IMG 20240530 160411

जानकारी के अनुसार पैसों को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। 29 मई 2024 की रात को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। पत्नी जब सो गई तब पति ने वारदात को अंजाम दिया। घटना जयभीमनगर कॉलोनी की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ शुरू कर दी है।

IMG 20240530 160331

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर की दीपा की शादी करीब 10 साल पहले मवाना के ललित वर्मा से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ललित दीपा के साथ भावनपुर स्थित जयभीमनगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगा।

IMG 20240530 160447

ललित पेशे से निजी नर्सिंग होम की एम्बुलेंस चलाता है। उसके 2 बच्चे है अंशुमन 7 वर्षीय और गुन्नू 6 वर्षीय हैं। बुधवार रात को ललित और दीपा के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों शांत हो गए और सोने चले गए। रात के 2 बजे ललित उठा। इसके बाद अपनी पत्नी दीपा पर पेचकस से कई वार कर दिए। दीपा की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों पति-पत्नी परिवार से अलग रहते थे। पति की इनकम ज्यादा नहीं थी। इसलिए पैसों को लेकर विवाद होता था। दीपा ललित से कोई और नौकरी करने के लिए कहती थी। पुलिस की अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि रुपयों की वजह से ललित दीपा से चिढ़ने लगा था। दोनों में आपसी विवाद काफी बढ़ गए थे। लेकिन झगड़ा तब और बढ़ गया जब ललित के पिता ने दीपा को कुछ रुपए दिए। कुछ जमीन भी दीपा के नाम पर की थी।

महिला के पिता प्रीतम ने कहा- दामाद गाड़ी चलाता है। बुधवार रात को वो ड्यूटी से घर आया। लड़की कमरे में सो रही थी। तभी उसने पेचकस मारकर हत्या कर दी। हमें पुलिस ने फोन करके कहा- तुम्हारी लड़की का तुम्हारे दामाद ने मर्डर कर दिया है।

दीपा के भाई अक्षत ने बताया- ललित सनकी टाइप का आदमी था। बहन से आए दिन झगड़ा करता था। छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता था। बिना बताए घर से कई-कई दिन गायब रहता था। हम लोगों ने उसे कई बार समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। हम लोगों से भी झगड़ा करके घर से भगा दिया था।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया, ललित वर्मा नाम के युवक ने पत्नी की पेंचकस मारकर हत्या कर दी। पति को अरेस्ट कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में दोनों में आपसी विवाद की बात सामने आई है। आरोपी के पिता ने कुछ पैसे और जमीन पत्नी के नाम कर दी थी। इसकी वजह से दोनों में विवाद था। बाकी आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular