Homeकरियर#Meerut कक्षा 10 के छात्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, आरोपियों...

#Meerut कक्षा 10 के छात्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, आरोपियों का कोइ सुराग नहीं

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#Meerut कक्षा 10 के छात्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, आरोपियों का कोइ सुराग नहींIMG 20221205 101754

आपको बतादे की जनपद मेरठ के मवाना में कक्षा 10 में पढ़ने वाले छात्र की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अज्ञात आरोपियों ने रविवार देर रात तिहाई मोहल्ले में अंजाम दिया। छात्र की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार

जानकारी के अनुसार, मवाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी 16 वर्षीय शाहिद कक्षा 10 का छात्र था। रविवार देर रात में शाहिद को तिहाई मोहल्ला में अज्ञात लोगों ने बड़ी बेरहमी से गोली मार दी। छात्र को तीन गोली मारी गई है जिसमें एक कनपटी और दो सीने पर लगी जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

आनन-फानन में घायल छात्र को अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन वहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना पाकर एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करते हुए घटना की जानकारी ली। हालांकि हत्या किस कारण से हुई है वह किसने की है अभी इसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस कार्यवाही जारी है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular