Homeशहर और राज्य#Meerut हिंदू-युवक को मुस्लिम-युवती के साथ खरीदारी करना पड़ा भारी, व्यापारियों ने...

#Meerut हिंदू-युवक को मुस्लिम-युवती के साथ खरीदारी करना पड़ा भारी, व्यापारियों ने की अभद्रता।

#Meerut हिंदू-युवक को मुस्लिम-युवती के साथ खरीदारी करना पड़ा भारी, व्यापारियों ने की अभद्रता।

IMG 20230514 211612Meerut Hindu-boy had to go shopping with a Muslim-girl, the traders did indecency.

मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र में भगत सिंह मार्केट में एक युवक को मुस्लिम युवतियों के साथ खरीदारी करना उस वक्त भारी पड़ गया। जब मार्केट में मौजूद लोगों ने युवक की पहचान होने पर उसे घेर लिया। वही युवक के साथ मौजूद मुस्लिम युवतियों के साथ भी जमकर अभद्रता की गई। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया।

आपको बतादे की जनपद मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित भगत सिंह मार्केट में एक हिंदू युवक दो मुस्लिम युवतियों के साथ खरीदारी कर रहा था। इसी दौरान युवतियों ने युवक का नाम लिया, तो मार्केट में मौजूद व्यापारियों और कर्मचारियों ने तीनों को पकड़ लिया।

आरोप है कि मार्केट में मौजूद व्यापारी हिंदू युवक की मुस्लिम युवतियों से दोस्ती का विरोध करने लगे। वहीं युवक की पिटाई कर दि। बुर्के में मौजूद युवतियों के साथ भी जमकर अभद्रता की गई। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, तो कोतवाली पुलिस ने आरोपी व्यापारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच शुरु कर दी है। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई।

सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है। कि भगत सिंह मार्केट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में दो मुस्लिम युवतियों के साथ खरीदारी करने आए एक हिंदू युवक और उसके साथ युवतियों के साथ व्यापारी अभद्रता कर रहे हैं। वीडियो संज्ञान में आने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया जा चुका है। वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कराई जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular