Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्य#LoveJihad@लव जिहाद, आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, रोजाना रात...

#LoveJihad@लव जिहाद, आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, रोजाना रात को एक हिस्सा लगाता था ठिकाने।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#LoveJihad@लव जिहाद, आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े, रोजाना रात को एक हिस्सा लगाता था ठिकाने।

IMG 20221114 184735

Love jihad, Aftab had done 35 pieces of reverence, used to put one part every night.

आफताब नाम के एक युवक ने श्रद्धा नाम की अपनी प्रेमिका को बेरहमी से कत्ल कर डाला।

बतादे की राजधानी दिल्ली से लव जिहाद का
खौफनाक मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने युवती के शव के 35 टुकड़े करके अलग-अलग जगह पर फेंक दिये। यह घटना करीब 6 महीने पुरानी है लेकिन पुलिस ने अब इसका खुलासा करते हुए आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी आफताब,👇👇

IMG 20221114 184718

मिली जानकारी के अनुसार आफताब और श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे। वही पर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इस बारे में दोनों के परिवार वालों ने विरोध किया तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए और यहीं पर कमरा लेकर रहने लगे।

श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के माध्यम से बेटी की जानकारी लेते रहे। लेकिन करीब 6 महीने पहले अचानक सोशल मीडिया पर श्रद्धा का कोई अपडेट मिलना बंद हो गया। इसके बाद श्रद्धा के माता-पिता दिल्ली पहुंचे और महरौली पुलिस से संपर्क किया।

परिजनों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने छानबीन कर आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए खौफनाक दास्तां बयां की। आरोपी ने बताया कि उसने आपसी झगड़े के दौरान श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने करीब 35 टुकड़े किए।

दिल दहला देने वाली बात यह है कि आरोपी ने युवती के टुकड़ों को पानी से अच्छी तरह से साफ करके घर के फ्रिज में रख दिया। और अगले 17 दिनों तक एक-एक करके सभी टुकड़ों को बाहर फेंकता रहा। आरोपी आफताब फ्रिज में रखे शव के टुकड़ों के साथ खाने पीने की चीजें भी इस्तेमाल करता रहा।

वह हर रोज एक टुकड़ा निकालता और उसे बाहर फेंक आता था। जब उसने के सारे टुकड़े फेंक दिए तो उसने फिर कमरा बदल लिया। दूसरी ओर जिसने भी यह खौफनाक दास्तां सुनी वह सहम गया। अब पुलिस आफताब से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular