Homeशहर और राज्य#LateNightहथियारों से लैस कई हमलावरों ने पत्रकार के घर पर किया हमला,...

#LateNightहथियारों से लैस कई हमलावरों ने पत्रकार के घर पर किया हमला, पूरी कालोनी में मचा हड़कंप।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

देर रात हथियारों से लैस कई हमलावरों ने पत्रकार के घर पर किया हमला, पूरी कालोनी में मचा हड़कंप।IMG 20220920 145820

Late night, several armed attackers attacked the journalist’s house, there was a stir in the entire colony.

जनपद मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के किशन पूरा निवासी मनीष शर्मा जो सुदर्शन न्यूज़ के राष्ट्रवादी पत्रकार है। उनके घर पर 18 सितंबर 2022 को देर रात हथियारों से लैस कई हमलावरों ने हमला कर दिया जिसमें हमलावर शुभम गुप्ता व आकाश गुप्ता व मनोज जिंदल, गौरव सिरोही ने पत्रकार मनीष शर्मा को मारने की नियत से काले कलर की गाड़ी UP 15 DP 1111 जिस पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ था उसमे आरोपी सवार होकर घर के पास पहुंचे और हाथ में तमंचा लहराते हुए गाली गलौज कर बोले आओ कॉलोनी के अंदर कौन सामने आता है।

जिसमे कॉलोनी वासियों ने तत्परता दिखाते हुए जब उस गाड़ी को घेरने का प्रयास किया तो वह लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने की नियत से गाड़ी को वहां से भगाने लगे तो जिसमें एक आरोपी शुभम गुप्ता वहीं पर गिर पड़ा जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और तत्काल थाना टीपी नगर पुलिस को सूचना की मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया मिली जानकारी अनुसार पुलीस ने आरोपी शुभम गुप्ता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया गौरव सिरोही के पास हथियार है जो के वहां से फरार हो गया था तभी कुछ देर बाद वही गाड़ी थाना टीपी नगर के सामने आकर रुक जाती है तो गाड़ी को देख स्थानीय निवासियों ने थाना टीपी नगर पुलिस को सूचित किया कि यह वही गाड़ी है थाना टीपी नगर पुलिस उस गाड़ी को नहीं पकड़ पाई और वह आरोपी गौरव सिरोही मनोज जिंदल वहां से भागने में कामयाब रहे सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार के द्वारा दिया गया प्रार्थना पत्र थाना पुलिस ने लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

IMG 20220920 WA0480

बतादे की इस घटना क्रम में थाना टीपी नगर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। और गाड़ी भी बरामद करली है। अभी भी एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है इस घटना को देख एक बड़ा पत्रकार संगठन यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) के पदाधिकारी आज 20 सितंबर 2022 को सुबह एसपी सिटी मेरठ पियूष कुमार सिंह से मिले और ज्ञापन देते हुए पूरी घटना से अवगत कराया जिसमे एसपी सिटी ने पुरी घटना को विस्तार से सुनते हुए कहा की आपके द्वारा सीसीटीवी फोटोज में भी कही हथियार नहीं दिखाई दिया और ना ही बरामद हुआ और फरार आरोपी मनोज जिंदल की जल्द ही गिरफ्तारी की बात कही और सख़्त से सख़्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular