Homeदेशव्यापारी को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व लाइसेंसी रिवाल्वर लूट हुए...

व्यापारी को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व लाइसेंसी रिवाल्वर लूट हुए फरार।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

व्यापारी को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात व लाइसेंसी रिवाल्वर लूट हुए फरार।

IMG 20230306 185709

टिंबर व्यापारी दिवेश गुलाटी के गोदाम और घर पर चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोलते हुए उन्हें हथियारों के बल पर भयभीत कर बंधक बनाकर लाइसेंसी रिवाल्वर व लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण लूटने के साथ सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल ते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

IMG 20230306 185600

बतादें कि हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र की अतरपुरा पुलिस चौकी से मात्र सौ मीटर की दूरी पर कृष्णा गली के बाहर गढ़ दिल्ली रोड पर टिंबर व्यापारी दिवेश गुलाटी की बनारसी लाल गुलाटी एंड कंपनी के नाम से फर्म है। नीचे गोदाम और ऑफिस है ऊपरी मंजिल पर वह अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहते हैं। न्यूजीलैंड से आई उनकी बहन मीनाक्षी मां और खाना बनाने वाली मेड मौजूद थी। बताया गया कि देर शाम एडीजी जोन मेरठ भारी पुलिस बल के साथ शहर में पैदल गस्त करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे।

IMG 20230306 185629

 

गश्त के चंद मिनटों के उपरान्त चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश उनके कार्यालय में पहुंचे और हथियारों के बल पर दिवेश गुलाटी को कब्जे में लेकर बंधक बनाकर मारपीट करते हुए गल्ले में रखे लगभग ₹10 निकालकर ऊपरी मंजिल पर पहुंचे। ऊपर जाकर बदमाशों ने सभी परिजनों को बंधक बनाकर हथियारों से आतंकित करते हुए सोने चांदी के आभूषण लाइसेंसी रिवाल्वर और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकालकर फरार हो गए। बताया गया की बदमाश लगभग 45 मिनट तक घर को खंगालते रहे।

IMG 20230306 185543 1

S-7 बेगम बाग नियर गुरुद्वारा मेरठ सिटी -250002
Free pick and drop service also available

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक वर्मा, एडिशनल एसपी मुकेश कुमार मिश्र, सीओ सिटी अशोक सिसोदिया, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे एवं फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।एसपी अभिषेक वर्मा का कहना है कि बदमाशों की तलाश में टीम गठित कर दी गई है। और घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular