Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्यस्कूल की जगह नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ होटल में आपत्तिजनक...

स्कूल की जगह नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

स्कूल की जगह नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

IMG 20230515 102059Instead of school, the minor girl along with her friend met in an objectionable position in the hotel.

एक बहुत ही शर्मनाक मामाल सामने आया है। स्कूल की जगह नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ होटल में पहुच गई और नाबालिग छात्रा को एक युवक के साथ होटल के कमरे में देख इस हरकत से पुलिस दंग रह गई। जबकि छात्रा के परिजनों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। स्कूल जाने की जगह छात्रा अपने दोस्त के साथ एक होटल पहुंच गई।

IMG 20230515 102043

पुलिस की छापेमारी के दौरान नाबालिग छात्रा और उसका दोस्त होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि युवक ने नाबालिग छात्रा का न्यूड वीडियो भी बनाई है। पुलिस ने मामले में यूपी के रहने वाले एक युवक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के दोराहा रोड स्थित एक होटल का है। जहां कमरे में एक युवक व छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पकड़ी गई छात्रा नाबालिग है। पुलिस ने युवक और होटल के दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर होटल सील की कार्रवाई की जा रही है।

एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की प्रभारी बसंती आर्य को सूचना मिली कि बाजपुर दोराहा रोड स्थित कहलो रेस्टोरेंट एंड बार में गड़बड़ी की शिकायत मिली। टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा कमरे की तलाशी ली तो एक युवक और छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। युवक ने नाम मोहनीश (20) निवासी मुडिया पिस्तौर बाजपुर बताया।

वहीं नाबालिग को कमरा देने के आरोप में होटल के कर्मी परविंदर निवासी मुजफ्फरनगर तथा प्रीतपाल निवासी जसपुर खुर्द को भी हिरासत में लिया है पुलिस ने इन तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्य ने बताया कि कमरे में आपत्तिजनक स्थिति का पॉर्न वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है। केस दर्ज कर दिया है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular