Homeलाइफस्टाइलरेसिपीज#Shivaभक्तो के लिए कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का...

#Shivaभक्तो के लिए कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का उद्घाटन।

Vijay Bharat न्यूज़ जो कहूंगा सच कहूंगा।

Shiva भक्तो के लिए कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का उद्घाटन।Picsart 22 07 21 04 37 51 009

Inauguration of huge Kanwar Seva Camp for Shiva devotees by Kankarkheda Trade Association.

धर्म नगरी हरिद्वार, नीलकंठ, गंगोत्री, गोमुख एवं दूरदराज से जल लेकर पैदल आ रहे शिव भक्तो लिए।

Meerut के कंकरखेड़ा व्यापार संघ द्वारा विशाल काँवड सेवा शिविर का आयोजन कंकर खेड़ा बाईपास स्थित गायत्री ग्रीन कॉलोनी के बाहर किया जा रहा है।

जिसमे शिव भक्तो के लिए चाट पकोड़ी, टिक्की, कच्चा भोजन, पक्का भोजन, जूस, चाय एवं कढ़ाई का दूध, सोने के लिए जगह की व्यवस्था, नहाने की व्यवस्था के साथ और भी व्यवस्था की जा रही है।

बतादे की बुधवार शाम को शिविर का उद्घाटन क्षेत्रीय भाजपा अध्यक्ष मोहित बेनीवाल के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल रहे। शिविर में सर्वप्रथम पूजन एमएलसी धमेंद्र भारद्वाज द्वारा किया गया। ज्योति प्रचंड मेरठ कैंट के निवर्तमान विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल द्वारा की गई।

पूजन पश्चात महादेव की महा आरती भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने प्रारंभ की। सैकड़ों की संख्या में आए हुए शिव भक्त कांवड़ियों ने चाट पकोड़ी, टिक्की, कच्चा भोजन, पक्का भोजन, जूस, चाय एवं कढ़ाई का दूध का प्रसाद ग्रहण किया।

आयोजक कंकरखेड़ा व्यापार संघ अध्यक्ष नेता नीरज मित्तल ने बताया कि सभी शिव भक्त कंपनियों के लिए पक्के सोने की जगह की व्यवस्था की गई है।

शिविर में रोटी बनाने के लिए विशेष तरह की मशीन मंगाई गई है जो एक घंटे में छः सो रोटी बनाती है। साथ ही शिविर में नहाने की भी समुचित व्यवस्था की गई है।

इस अवसर पर प. संजय त्रिपाठी, विवेक रस्तोगी, राजेश खन्ना, गणेश अग्रवाल, हेतराम शाक्य, निशांक गर्ग, मनोज मित्तल, पंकज चौधरी, गौरव गोयल, आदेश फ़ोज़ी, जॉनी मित्तल, रक्षित जिंदल, रविंदेर मलिक, निरंकार सिंह, अमित गुप्ता, अरविंद गुप्ता, पंकज चौधरी आदि उपस्थित रहे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular