Homeशहर और राज्यपति नहीं देवर के साथ रहना है मुझे, विवाहिता की फरियाद सुनकर...

पति नहीं देवर के साथ रहना है मुझे, विवाहिता की फरियाद सुनकर अधिकारी रह गए हैरान।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

पति नहीं देवर के साथ रहना है मुझे, विवाहिता की फरियाद सुनकर अधिकारी रह गए हैरान।

IMG 20230307 092523

पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श की बैठक में पहुंची विवाहिता की फरियाद सुनकर अधिकारी हैरान रह गए। उसने कहा कि वो पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ रहना चाहती है।

मऊ पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श की बैठक आयोजित हुई। जिसमें 41 मामले आए, इसमें 17 मामलों का निपटरा हुआ। इस दौरान एक विवाहिता ने अपने पति के बजाए अपने देवर के साथ रहने की इच्छा जताते हुए मामले में मदद मांगी। वहीं एक मामले में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने बेटे पर घर में कैद करने तथा अपने पत्नी और किसी से न मिलने का आरोप लगाते शिकायत रखी।

बैठक के दौरान बुजुर्ग ने बताया कि उसके पांच पुत्र है। एक बेटे के साथ उसकी पत्नी रहती है। वह दूसरे बेटे के साथ रहता है। आरोप लगाया कि बेटा उसे घर से बाहर नहीं निकलने देता न ही पत्नी से मिलने देता है। सदस्यों ने बेटे को सख्त हिदायत दी के तुरंत माता को पिता के साथ रहने दें। इसी तरह छह दंपति के बीच चल रहे मनमुटाव को दूर कर एक साथ भेजा गया।

पति नहीं देवर के साथ रहना है मुझे’, विवाहिता की फरियाद सुनकर अधिकारी रह गए हैरान

मऊ पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श की बैठक में पहुंची विवाहिता की फरियाद सुनकर अधिकारी हैरान रह गए। उसने कहा कि वो पति के साथ नहीं बल्कि देवर के साथ रहना चाहती है।

मऊ पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श की बैठक आयोजित हुई। जिसमें 41 मामले आए, इसमें 17 मामलों का निपटरा हुआ।

बैठक के दौरान एक अजीबोगरीब प्रकरण सामने आया। एक महिला अपने पति, सास और बच्चों के साथ हाजिर थी। उसने कहा कि वो अपने पति से नहीं बल्कि देवर से प्यार करती है।

इसलिए देवर के साथ रहने की इजाजत दी जाय। महिला को अपने बच्चों व पति के साथ रहने के लिए समझाया। बैठक में अर्चना उपाध्याय,सर्वेश दूबे,मौलवी अरशद, आत्मा सिंह सोनी सिंह,पुष्पा यादव,प्रीति दूबे आदि मौजूद रही।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular