Homeशहर और राज्य#Husband Wife की बेरहमी से हत्या कर बदमाशों ने की लूटपाट। Double...

#Husband Wife की बेरहमी से हत्या कर बदमाशों ने की लूटपाट। Double Murder की सुचना पर पहुंची पुलिस ने की investigation.

#Picsart 22 07 06 02 03 58 358Husband Wife की बेरहमी से हत्या कर बदमाशों ने की लूटपाट। Double Murder की सुचना पर पहुंची पुलिस ने की investigation.

बतादे की जनपद आगरा के पिनाहट कस्बे में बुजुर्ग दंपति की दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है। की यहां के गल्ला व्यापारी और उनकी पत्नी का खून से सना हुआ शव फर्श पर पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच मे जुट गए।

पति-पत्नी के गले पर निशान हैं। घर का सामान बिखरा हुआ था। पुलिस का कहना है कि हत्या कर लूटपाट की गई है। दोहरे हत्याकांड से व्यापारियों में रोष है।

जानकारी के अनुसार, पिनाहट कस्बे के मार निवासी सुरेश चंद्र गुप्ता (70 वर्ष) का पिनाहट में गल्ले की आढ़त और तेल मिल है। शनिवार को वह अपने बेटे के पास आगरा आए थे। शाम 4:30 बजे लौटकर पिनाहट पहुंचे। उन्होंने मिल को खोला था। उसके बाद वह शाम को 7:30 बजे मिल बंद करके अपने घर चले गए।

रविवार दोपहर तक जब व्यापारी दंपति घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक हुआ। अमूमन गुप्ता दंपति जल्दी घर से बाहर आ जाते थे। घर के दरवाजे खुले होने पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर देखा तो प्रथम तल के कमरे में सुरेश चंद्र गुप्ता बेड पर लहूलुहान पड़े थे। उनकी पत्नी कृष्णा (65 वर्ष) का शव फर्श पर पड़ा था। पड़ोसी ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगो की भीड़ लग गई।

डबल मर्डर की सूचना पर एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शरू कर दी।

एसपी पूर्वी ने बताया कि सुरेश चंद गुप्ता के कपड़े गीले थे, घर का सामान बिखरा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पति और पत्नी की हत्या की है। जिस मोहल्ले में दंपति रहते है वहां कई घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस उनकी रिकॉर्डिंग खंगाल रही है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular