Homeशहर और राज्य#Hiv@एचआईवी पॉजिटिव युवक ने की धोखे से शादी, पत्नी भी पॉजिटिव, पत्नी...

#Hiv@एचआईवी पॉजिटिव युवक ने की धोखे से शादी, पत्नी भी पॉजिटिव, पत्नी बीमार, परिजनों के उड़े होश।

#Hiv@एचआईवी पॉजिटिव युवक ने की धोखे से शादी, पत्नी भी पॉजिटिव, पत्नी बीमार, परिजनों के उड़े होश।

IMG 20230908 105917

HIV positive young man got married fraudulently, wife also positive, wife ill, family members shocked.

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद में एक एचआईवी पॉजिटिव युवक ने पहले धोखे से युवती से शादी रचाई। विवाह के बाद युवती भी युवक के संपर्क में आने से एचआईवी पॉजिटिव हो गई। गलती छुपाने के लिए युवक व उसका परिवार शादी के बाद युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा।

IMG 20230908 110042

जिसके चलते दुल्हन की तबियत खराब होने लगीं फिर युवती ने तबियत खराब होने पर चैकअप कराया तो पता चला कि वो एचआईवी पॉजिटिव है। बाद में पति की जांच कराने पर सच्चाई खुली कि पति पहले से ही एड्स का मरीज है।

बताया जा रहा है कि मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती की 2021 में जानी थाना क्षेत्र के युवक से शादी हुई थी।

IMG 20230908 105734

माता, पिता ने लाखों रुपए से ज्यादा खर्च कर बेटी का विवाह किया था। उस समय युवक को एड्स था। लेकिन ससुराल वालों ने यह बात युवती के परिजनों से पूरी तरह छिपा ली।

एड्स संक्रमित व्यक्ति से शादी और संबंध बनाने पर युवती को भी एड्स हो गया। जब तबियत खराब हुई तो ससुराल वाले समझ गए कि कुछ गड़बड़ है।

इसलिए उन्होंने बहू को मारपीट करना, दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। फिर बहू को बीमार और दहेज की बात कहकर मायके छोड़ आए।

मायके में जब विवाहिता की तबियत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उसे डॉक्टर को दिखाया। ब्लड की जांच में विवाहिता को एचआइवी निकला। जिसे सुन पूरा परिवार सन्न रह गया। कि एड्स कहां से हुआ।

IMG 20230908 110042 1

विवाहिता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पत्नी की तबियत खराब है इसकी जानकारी ससुराल वालों को दी गई। तो वो उससे मिलने भी नहीं आए।

बाद में जब मायके वालों ने मुकदमा, करने की बात कही तो पति अस्पताल में पत्नी से मिलने आया।

वहीं पीड़िता के घरवालों की तरफ से ससुराल वालों और पति के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में जानलेवा हमला, मारपीट और दहेज उत्पीड़न व एचआइवी पॉजिटिव की बात छिपाकर धोखे से शादी करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular