Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeटेकफ्री में टिक्की के 20 पत्ते न देने पर चाट की दुकान...

फ्री में टिक्की के 20 पत्ते न देने पर चाट की दुकान में आधा दर्जन युवकों ने की तोड़फोड़, मची भगदड़, पुलिसकर्मियों ने आधा किलोमीटर भागकर एक आरोपी पकड़ा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

फ्री में टिक्की के 20 पत्ते न देने पर चाट की दुकान में आधा दर्जन युवकों ने की तोड़फोड़, मची भगदड़, पुलिसकर्मियों ने आधा किलोमीटर भागकर एक आरोपी पकड़ा।IMG 20220914 110248

Half a dozen youths ransacked the chaat shop for not giving 20 leaves of tikki for free near RG Degree College, a stampede broke out, the policemen caught an accused after running for half a kilometer.

आपको बतादे की मेरठ के आरजी डिग्री कॉलेज के पास उस वक्त बखेड़ा खड़ा हो गया जब अमित चाट भंडार पर टिक्की के 20 पत्ते फ्री में न मिलने पर आधा दर्जन युवकों ने चाट दुकानदार की पिटाई करने के बाद दुकान में तोड़फोड़ कर डाली।

जिसको देख टिक्की और पानी के बताशे खा रही महिलाओं और बच्चों में भगदड़ मच गई।तोड़फोड़ और गुंडई देखकर महिलाओं और बच्चों की चीख निकल गई। और लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई तोड़फोड़ करने वाले युवक भाग खड़े हुए। लेकिन तभी फैंटम पर सवार पुलिसकर्मी ने दौड़ लगा दी और एक आरोपी को आधा किलोमीटर भागकर पकड़ लिया।

इस तोड़फोड़ की घटना को लेकर दुकानदारों और आसपास के लोगों में गुस्सा है मामला लालकुर्ती थाना इलाके के आरजी डिग्री कॉलेज के पास का है। चाट दुकानदार अमित ने बताया कि रात के वक्त कुछ लोगों ने टिक्की के 20 पत्ते पैक करने को बोला, जब उनसे पैसे मांगे गए तो धमकी देने लगे दुकानदार ने टिक्की के पत्ते नहीं दिए तो युवक भड़क गए पहले काउंटर में तोड़फोड़ की, फिर गोलगप्पे और भल्ले का स्टोल पलट दिया।

दुकानदार और उसके कर्मचारियों से मारपीट की और तोड़फोड़ करने के बाद भुगत लेने की धमकी देकर भाग निकले। चूंकि रात के वक्त यहां टिक्की के स्टॉल पर भीड़ रहती है तो ऐसी गुंडई देखकर सभी सहम गए बहरहाल लालकुर्ती पुलिस आरोपी युवक के बाकी साथियों की जानकारी जुटा रही है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular