Homeलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेस#GlobalSocialConnectएवं मेरा शहर मेरी पहल के संयुक्त तत्वाधान में भूजल जागरूकता कार्यक्रम।

#GlobalSocialConnectएवं मेरा शहर मेरी पहल के संयुक्त तत्वाधान में भूजल जागरूकता कार्यक्रम।

Vijay Bharat News जो कहूंगा सच कहूंगा।

#GlobalSocialConnectएवं मेरा शहर मेरी पहल के संयुक्त तत्वाधान में भूजल जागरूकता कार्यक्रम।Picsart 22 07 18 17 40 16 308

बतादे की आज दिनांक 18 जुलाई 2022 को ग्लोबल सोशल कनेक्ट एवं मेरा शहर मेरी पहल के संयुक्त तत्वाधान में भूजल जागरूकता कार्यक्रम को यूनिवर्सल प्ले स्कूल, पल्लवपुरम फेज 2 में किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य श्रीमती बबीता सोम ने सभी सदस्यों का स्वागत कर किया, तत्पश्चात छोटे बच्चों ने पानी को बचाने के लिए अपने विचार भी रखे।संस्था के सदस्य विपुल सिंघल ने सभी से इस मौके पर जल संरक्षण के लिए संकल्प लेने का आहवान किया।

संस्था की अध्यक्षा Richa Singh ने कहा कि मानव यदि अपने भविष्य को संरक्षित रखना चाहता है, तो जल के बूंद बूंद को बचाना ही होगा।

प्रधानाचार्या बबिता सोम ने कहा कि आज हम सभी को जल की बूंद बूंद बचाने की आदत अपने आप में डालनी ही हो। सभी बच्चों ने जल बचाने की शपथ भी ग्रहण की। कार्यक्रम के अंत में बच्चों ने संस्था के सदस्यों एवं विद्यालय की प्रधानाचार्य एवं शिक्षिकाओं के साथ पौधारोपण भी किया । कार्यक्रम में ग्लोबल सोशल कनेक्ट की अध्यक्ष ऋचा सिंह , विपुल सिंघल , रुद्राक्ष चौधरी , यूनिवर्सल प्ले स्कूल की प्रधानाचार्य बबीता सोम , अध्यापिका कल्पना पुंडीर , स्वाति गर्ग , बीना , कीर्ति धवन , रेशु गर्ग , सारिका त्यागी , बरखा एवं नीलिमा उपस्थित रहे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular