Homeशहर और राज्यघुड़चढ़ी से पहले लापता हुआ दूल्हा: दुल्हन करती रह गई इंतजार, दोनो...

घुड़चढ़ी से पहले लापता हुआ दूल्हा: दुल्हन करती रह गई इंतजार, दोनो घरों में पसरा सन्नाटा

  • vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।
  • घुड़चढ़ी से पहले लापता हुआ दूल्हा: दुल्हन करती रह गई इंतजार, दोनो घरों में पसरा सन्नाटा

  • IMG 20230203 101852

शादी के दिन घुड़चड़ी से पहले अचानक दूल्हा लापता होने से घर में हड़कंप मच गया। बारात जाने का समय नजदीक आया तो दूल्हे की तलाश की गई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। परिजनों ने उसे मोबाइल पर कॉल की, लेकिन फोन स्विच ऑफ होने की वजह से परिजनों ने अनहोनी की आशंका पर थाने में तहरीर दी है। उधर दुल्हन बारात के आने का इंतजार करती रही लेकिन बारात नही पहुंचने से खुशी का माहौल सन्नाटे में तब्दील हो गया।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत स्थित बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर निवासी रामअवध तिवारी के पुत्र शशांक का विवाह बरेली के फतेहगंज थानाक्षेत्र में तय हुआ था। बुधवार शाम को बरात जानी थी। सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। शाम को बरात रवाना होने के लिए शशांक भी तैयारियों में जुटा था। दोपहर के बाद अचानक दूल्हा शशांक घर से लापता हो गया।

IMG 20230203 101842

बारात जाने के समय शशांक कही नही दिखाई तो उसकी तलाश की गई तो वह घर में नहीं मिला। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नही चलने पर उसकी सभी रिश्तेदारों में तलाश की गई लेकिन उसका कही पता नही लगने पर खुशी के माहौल एकदम सन्नाटे में तब्दील हो गया। दूल्हा लापता होने की जानकारी मिलने पर दुल्हन पक्ष में भी खलबली मच गई। दुल्हन बारात आने का इंतजार करती रही लेकिन वहां बरात भी नहीं पहुंची, जिससे सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं।

दूल्हे के पिता ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। SHO अचल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दूल्हे का मोबाइल स्विच ऑफ है। नंबर से लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है।

BSA का बाबू महिला टीचर से 1 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार।

IMG 20230203 001800

BSA का बाबू महिला टीचर से 1 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार
जनपद शामली के एंटी करप्शन ब्यूरो ने बेसिक शिक्षा अधिकारी के एक बाबू को महिला अध्यापक से एक लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

पीड़िता से उसकी बहाली को लेकर एक लाख की रिश्वत की लगातार मांग की जा रही थी जिसकी शिकायत उसने एंटी करप्शन ब्यूरो सहारनपुर की टीम को दी थी जिसके बाद आज एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बाबू को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

IMG 20230203 001826

बतादें कि जनपद सहारनपुर की रहने वाली रीना नाम की अध्यापिका की शामली के उन ब्लॉक क्षेत्र के गांव प्रधान नगर में तैनात थी जिनको विभिन्न आरोपों के चलते वहां से हटाकर थाना भवन ब्लॉक के भैसानी इस्लामपुर गांव में अटैच कर दिया गया था। रीना नाम की अध्यापिका ने आरोप लगाया है कि उनकी बापस प्रधान नगर के स्कूल में बहाली करने की एवज में बीएसए शामली राहुल मिश्रा और उनके बाबू परिश्रम सैनी उनसे लगातार एक लाख की रिश्वत की मांग कर रहे थे और उन्होंने उनसे पैसे की बात करने के लिए सहारनपुर भी उन्हें बुलाया था क्योंकि बाबू सहारनपुर के रहने वाले हैं।

महिला ने पूरे मामले की शिकायत सहारनपुर की एंटी करप्शन यूनिट से की और आरोपी बाबू को रंगे हाथ पकड़ने की बात कही थी। जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पूरा जाल फैलाया और महिला को अपने तरीके से समझाया गया। जिसके बाद आज महिला के साथ एंटी करप्शन यूनिट के हेड महेश कुमार दुबे, इंस्पेक्टर अंजू भदौरिया व हेड कांस्टेबल रामकुमार शामली पहुंचे।

जहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने महिला से कहा कि वह बाबू से बात करें जिसके बाद महिला ने बाबू से बात की तो उन्होंने उनको मिलने के लिए गोहरनी रोड पर बुलाया जहां पर बाबू ने महिला से एक लाख की रिश्वत ली जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम ने मौके पर ही बाबू को रंगे हाथ दबोच लिया। एंटी करप्शन की टीम बाबू को लेकर शामली के थाना आदर्श मंडी में पहुंच गई है जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular