Homeलाइफस्टाइलट्रेवलमहिला को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील विडियो।

महिला को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील विडियो।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

महिला को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील विडियो।

IMG 20230310 104600

Gangraped the woman by taking her to the forest, made a pornographic video.

बतादे की गांव में रहने वाली एक महिला के साथ उसके दो परिचित युवकों के द्वारा जंगल में ले जाकर गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गाजियाबाद निवासी यह महिला सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में रहकर कार्य करतीं हैं। जिसके चलते कुछ दिन पूर्व महिला की मुलाकात 2 लोगों से हुई। महिला के अनुसार मुलाकात के उपरांत दोनों लोगों का उसके यहां आना-जाना शुरू हो गया। महिला का आरोप है कि 2 दिन पूर्व दोनों परिचित युवक उसके घर आए और उसे फर्नीचर दिलाने के नाम पर कार में बैठाकर जंगल में ले गए।

आरोप है यहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि इस मामले में किसी को बताया तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। हालांकि अब डरी सहमी महिला ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।

थाना प्रभारी शैलेश कुमार यादव का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। तत्काल प्रभाव से वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।o

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular