Wednesday, October 4, 2023
Advertisement
Homeलाइफस्टाइलट्रेवलस्कूली छात्रा को अगवा कर दिल्ली में गैंगरेप, बेसुध पीड़िता को बस...

स्कूली छात्रा को अगवा कर दिल्ली में गैंगरेप, बेसुध पीड़िता को बस स्टैंड पर फेंक आरोपी फरार।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

स्कूली छात्रा को अगवा कर दिल्ली में गैंगरेप, बेसुध पीड़िता को बस स्टैंड पर फेंक आरोपी फरार।

IMG 20230203 095818

स्कूल जा रही एक दसवीं की छात्रा को अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंककर आरोपी फरार हो गए। छात्रा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि विरोध करने पर उसको यातनाएं दी गई हैं। घायल छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, एटा जिले के कस्बा अलीगंज में बुधवार की सुबह करीब 9:30 बजे कक्षा दसवीं की एक छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली। पीड़िता ने बताया कि रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने उसे अगवा कर उसे दिल्ली के संगम विहार ले गए। जहां पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया विरोध करने पर उसे यातनाएं दीं।
बृहस्पतिवार की सुबह पांच बजे आरोपी उसे बेसुध हालत में दिल्ली आनंद विहार बस स्टैंड के पास डालकर फरार हो गए।

जहां से छात्रा किसी तरह बस में बैठकर एटा वापस पहुंची। उसके पास टिकट के भी पैसे नहीं थे तो सवारियों ने चंदा करके उसे टिकट दिलाया। एटा पहुंचने पर छात्रा बेहोश होकर गिर गई। यहां से कुछ लोगों ने उसे सुबह करीब 11 बजे उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे किस तरह की यातनाएं दी गई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular