Homeशहर और राज्यमेरठ में रोजगार मेले का आयोजन, 50 कंपनियां छात्रों को करेंगी जॉब...

मेरठ में रोजगार मेले का आयोजन, 50 कंपनियां छात्रों को करेंगी जॉब ऑफर, Online Registration कराना होगा।

मेरठ में रोजगार मेले का आयोजन, 50 कंपनियां छात्रों को करेंगी जॉब ऑफर, Online Registration कराना होगा।

IMG 20230924 112230

Employment fair organized in Meerut, 50 companies will offer jobs to students, online registration will have to be done.

मेरठ जनपद में शनिवार को इस्माइल नेशनल महिला पीजी कॉलेज में करियर काउंसलिंग और प्लेसमेंट सेल के संयुक्त तत्वावधान में 25 सितंबर से होने वाले दो दिवसीय वृहद स्तरीय रोजगार मेले के संबंध में प्रेस वार्ता की गई।

इस दौरान सहायक निदेशक सेवायोजन शशि भूषण उपाध्याय ने बताया कि दोनों दिन में निजी क्षेत्र की लगभग 50 कंपनियां इस महाविद्यालय में छात्राओं को रोजगार देने के लिए आएंगी। Online Registration कराना होगा।

IMG 20230924 112148

मेले में लगभग 5 हजार प्रतिभागियों के प्रतिभाग करने की संभावना है। रोजगार मेले से पहले प्रतिभागियों की करियर काउंसलिंग की जाएगी। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल रोजगार मेला के मुख्य अतिथि होंगे।

वहीं कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे सहित जिलाधिकारी दीपक मीणा विशिष्ट अतिथि रहेंगे। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए प्रतिभागी sewayojan. up.nic.in से अपना पंजीकरण करने और तीन रिज्यूम साथ लेकर मेले में भाग ले सकते हैं। Online Registration कराना होगा।

इस दौरान उन्होंने बताया कि मेले में भाग लेने के लिए ऑफलाइन पंजीकरण की भी व्यवस्था रहेगी। महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. अनीता राठी ने प्रेस वार्ता में बताया कि यह हमारे लिए बहुत ही गौरव की बात है कि इस महाविद्यालय में प्रथम बार विशेष वृहद रोजगार मेले का आयोजन महिलाओं के लिए किया जा रहा है। Online Registration कराना होगा।

कार्यक्रम संयोजिका डॉ. ममता सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि महाविद्यालय में समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाना चाहिए तथा छात्राओं की करियर काउंसलिंग भी समय-समय पर सुनिश्चित की जानी चाहिए जिससे छात्राओं का करियर निर्माण किया जाना सुनिश्चित हो सके। Online Registration कराना होगा।

नोडल अधिकारी ने बताया कि विभाग समय-समय पर छात्र-छात्राओं के लिए रोजगार मेले एवं करियर काउंसलिंग का आयोजन करता है। जिससे कि छात्र-छात्राओं को रोजगार और उनका व्यक्तित्व का विकास सुनिश्चित हो सके। महाविद्यालय की प्रेस प्रवक्ता प्रो. दीपा त्यागी, आइक्यूएसी कोऑर्डिनेटर प्रोफेसर दीप्ति कौशिक आदि मौजूद रहे। Online Registration कराना होगा।

Picsart 23 09 23 18 39 31 217

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular