Homeदेशसिरफिरे के डर से छात्रा ने छोड़ा स्कूल, ग्रामीणों का एसएसपी ऑफिस...

सिरफिरे के डर से छात्रा ने छोड़ा स्कूल, ग्रामीणों का एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

सिरफिरे के डर से छात्रा ने छोड़ा स्कूल, ग्रामीणों का एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा।

IMG 20230204 105226

जनपद मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव से आए दर्जनों ग्रामीणों ने शुक्रवार को जानी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा किया।

ग्रामीण ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी गांव के निकट एक स्कूल में पढ़ती थी आरोप है कि गांव निवासी विवाहित युवक अनुज कश्यप पुत्र धर्मवीर उसकी बेटी को स्कूल आते-जाते परेशान करता था। जिसके डर से छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। आरोप है कि बीती 27 जनवरी की रात किशोरी घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपी ने घर में घुसकर चाकू की नोक पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी ने भागने की कोशिश की तो सड़क पर गिरकर उसके पैर की हड्डी टूट गई।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस मामले में तहरीर देने के बावजूद पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं, अधिकारियों ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए ग्रामीणों को शांत किया।

यह भी जरुर पढ़े

शहर को जाम से मुक्त कराने में बन रहे अवैध निर्माण रोड़ा, नहीं की जा रही ध्वस्तीकरण की कार्यवाही।

IMG 20230203 154854 1

Illegal construction is becoming a hindrance in making the city free from jam, the demolition process is not being done.

IMG 20230204 110907

जनपद मेरठ शहर की सबसे बड़ी समस्या जगह जगह पर लगे हुए जाम की है। शहर की बीस लाख जनता और अन्य जनपदों व ग्रामीण क्षेत्र से रोजाना शहर में आने जाने वाले लाखों लोग अपना बहुमूल्य समय खो देते हैं। और इसी जाम के कारण एंबुलेंस में जा रहे मरीजो को नहीं मिलपाता रास्ता जिसके कारण कई जिंदगियां रास्ते में ही तोड़ देती है अपना दम।

IMG 20230203 154731 1

आपको बतादे की मेरठ में जाम के समाधान के लिए प्रदेश के मुखिया गंभीर हैं। लेकिन कुछ विभागों में बैठे कुछ अधिकारियो को योगी सरकार का कोई डर नही है। विभागो में बैठे कुछ अफसर हैं। कि उन्हें किसी भी आदेश का न तो डर है न ही जनता की परेशानी की कोई फिक्र है। एसा ही एक मामला मेरठ विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन खण्ड जोन ए तीन क्षेत्र के अस्त व्यस्त हापुड़ मार्ग जाकिर कालोनी चमड़ा पैठ मार्ग का है जहां पर तीन अवैध कॉन्प्लेक्स तैयार किए जा रहे हैं। पहला जिसमें एक कॉन्प्लेक्स की ऊपरी मंजिल तिरपाल लगाकर तैयार की जा रही है दूसरा वही उसके बराबर में एमडीए की सील लगे होने के बाद भी तीन मंजिला इमारत का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा हैं तीसरा वही इसके बराबर में दो मंजिला कॉन्प्लेक्स तैयार किया जा रहा है।

Screenshot 20230203 154405 1

सबसे बड़ा सवाल की यह तीनो कॉन्प्लेक्स सरकारी सड़क से सटे हुए बनाए जा रहे हैं और पार्किंग की कोई सुविधा नहीं है। बतादे कि इन अवैध कॉन्प्लेक्सो में अनगिनत दुकानें तैयार की जा रही है। पार्किंग न होने के कारण इन दुकानो पर आने जाने वाले लोगों के वाहनो से सड़क पर लगे भयंकर जाम का ज़िम्मेदार होगा कोन। इस बाबत जब जोन ए तीन के अभियंता एवं अवर अभियंता से इन अवैध निर्माणों के बारे में पूछा गया तो वह सवालों के घेरे से बचते हुए नजर आए और कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular