HomeदेशThe Night Manager (2023) वेब सीरीज.. S01 : जबरदस्त मूवी...

The Night Manager (2023) वेब सीरीज.. S01 : जबरदस्त मूवी…

The Night Manager (2023) वेब सीरीज.. S01 : जबरदस्त मूवी…

IMG 20230219 115115

द नाइट मैनेजर हॉट स्‍टार पर रिलीज होने वाली एक नई बेव सीरीज है। इस वेब सीरीज में अनिल कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका निभा रहे है। द नाइट मैनेजर को हॉलीवुड बेव सीरीज का हिन्‍दी रीमेक बताया जा रहा है। हॉलीवुड में भी इस वेब सीरीज को इसी नाम से रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज का प्रोमो रिलीज हो चुका है जो कि लोगो को काफी पसन्‍द भी आ रहा है। आप यह वेब सीरीज vijaybharat.in पर देख सकते है।

IMG 20230219 122522

 

सुस्त कार्रवाई के चलते जोन डी,4 में अवैध निर्माण हुए बेलगाम, कार्यवाही के नाम पर की जा रही लीपापोती।

Picsart 23 02 18 16 08 40 522

Due to sluggish action, illegal constructions took place in Zone D-4, Belgaum being done in the name of action.

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विभागीय अधिकारियों को सख्त आदेश है की किसी भी सूरत में अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किए जायेंगें।

उसके बाबजूद मेरठ विकास प्राधिकरण विभाग के प्रवर्तन खण्ड जोन डी फोर क्षेत्र में जगह जगह पर अवैध निर्माण किए जा रहे है। लगातार अवैध निर्माणों की खबरें समाचार पत्रों में भी प्रकाशित की जा रही है। परंतु उसके पश्चात अभी भी आवंटी द्वारा रात-दिन एक करके अवैध निर्माण को पूर्ण करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

जिसके चलते डी 4 के अवर अभियंता मनोज सिसोदिया द्वारा अवैध निर्माणों को रोकने का प्रयास भी नहीं किया जा रहा है। ( सबसे बड़ा सवाल ) सील लगे होने के बाद भी आवंटी द्वारा अवैध निर्माण का तेज गती से कार्य कर पूर्ण किया जा रहा है। बताया जा रहा है। की क्षेत्रीय अवर अभियंता मनोज सिसोदिया मौके पर जाकर अवैध निर्माणों को रूकवाने का प्रयास भी नहीं करते है।

इस बाबत जब इन अवैध निर्माणों के बारे में एमडीए अधिकारियों से जानकारी मांगी जाती है। तो वह सवालों के घेरे बचते हुए कार्यवाही पूरी होने की बात कहकर पल्ला झाड़ते नजर आते है।

योगी सरकार के आदेशों की जा रही अवहेलना का ज़िम्मेदार कोन???

मेरठ पुलिस कस्टडी से फरार दो बदमाश।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular