Homeशहर और राज्यबहू से अवैध संबंधों के चलते पिता ने कराई बेटे की हत्या,...

बहू से अवैध संबंधों के चलते पिता ने कराई बेटे की हत्या, कई जगहों पर छिपाए सुबूत, पुलिस ने किया खुलासा।

बहू से अवैध संबंधों के चलते पिता ने कराई बेटे की हत्या, कई जगहों पर छिपाए सुबूत, पुलिस ने किया खुलासा।

IMG 20230828 095138

Due to illicit relationship with daughter-in-law, father got son killed, evidence hidden at many places, police revealed.

जनपद मेरठ के सरधना में छुर निवासी सचिन तालियान की उसके अपने पिता ने हत्या करा दी। सचिन के पिता संजीव ने गांव के अपने दोस्त अमित से बेटे की हत्या का 5 लाख रुपयों में सौदा कर लिया। हत्या के बाद आरोपी पिता और अमित दोनों सचिन की लाश को ठिकाने लगाने के लिए 20 किमी तक घूमते रहे। अपने ही बेटे को मरवाने वाला पिता और आरोपी अमित लाश को लेकर बाइक पर मेरठ से बपारसी के जंगल, हिंडन तक घूमते रहे। इस बीच उन्होंने सुबूतों को कई अलग जगहों पर ठिकाने लगाया। ताकि कोई वहां तक न पहुंचे, किसी को शक न हो। रविवार को पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दोस्त की निशानदेही पर सचिन की लाश को हिंडन नदी से बरामद कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में हत्या का पूरा सच कुबूला।

IMG 20230828 095109सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया

सचिन को आरोपियों ने बहुत नृशंस तरीके से हत्या कर दी। पहले अमित ने सचिन को साथ लेकर जंगल में उसे शराब पिलाई। शराब के नशे में अमित ने सचिन के कमर और सिर में बोतल से वार किया। इसके बाद ईंट मारी। इसके बाद गमछे से उसका गला घोंटकर पूरी तरह मार डाला। अमित ने पिता संजीव को मौके पर बुलाया। दोनों ने मृतक की लाश, बाइक, मोबाइल, नंबर प्लेट को अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया।

पूछताछ में आरोपी पिता संजीव ने पुलिस को बताया कि उसने 22 अगस्त को ही सचिन की हत्या कर दी थी। किसी को शक न हो इसलिए लाश को 20 किमी दूर हिंडन नदी में बहाने की योजना बनाई थी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता और अमित दोनों ने बेटे की लाश को बाइक पर रखा। इसके बाद लाश को बपारसी के पास हिंडन में फेंक दिया। वहीं नदी के दूसरे किनारे पर बाइक भी फेंक दी। वहीं बाइक की नंबर प्लेट को निकालकर पत्थर से तोड़ा और पांचली के जंगल में मिट्‌टी में दबा दिया। कोई मोबाइल लोकेशन से ट्रेस न कर ले इसलिए मृतक के मोबाइल को बुढ़ाना से बड़ौत जाने वाले रास्ते पर विटाबदा के जंगलों में गोबर के बिटौड़े में दबा दिया। पुलिस ने मृतक की बाइक, मोबाइल, नंबर प्लेट बरामद कर ली है। पुलिस को मृतक सचिन की बाइक पांचली गांव हिंडन नदी में मिली है। जबकि उसकी लाश हिंडन नदी मिलाना गांव थाना दोघट बागपत से मिली है।

IMG 20230828 095156 1

छुर निवासी सचिन उम्र 27 साल पुत्र संजीव 22 अगस्त से लापता था। सचिन की मां मुनेश देवी अस्पताल में भर्ती है। 23 अगस्त को भी जब बेटा वापस नहीं आया तो मुनेश ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई और पति संजीव पर शक जताया था। पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सचिन की तलाश शुरू की लेकिन वो नहीं मिला। पुलिस ने जब संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच कुबूलते हुए बताया कि दोस्त अमित के साथ मिलकर अपने बेटे को मार डाला है। हत्या करने का कारण सचिन की पत्नी यानि अपनी बहू से ससुर के अवैध संबंध बताए। आरोप पिता ने बताया कि उसका अपनी पत्नी मुनेश से 15 साल से विवाद चल रहा है। दोनों गांव के अलग घर में रहते हैं। संजीव अपनी बहू से अवैध संबंध में था। इसका पता जब बेटे को चला तो उसका शादी के कुल 6 महीने में ही तलाक हो गया था। इसी बात को लेकर अक्सर पिता, पुत्र में विवाद रहता था।

युवती ने लगाया पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर मेरठके होटल क्रोम में दुस्क्रम करने का आरोप।

वहीं मृतक की मां मुनेश अस्पताल में भर्ती है। उसे अभी तक बेटे की मौत के बारे में जानकारी नहीं है। ख़बर में फीलाल इतनी ही जानकारी है।

युवती के साथ दुस्क्रम मामले में मेरठ पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक के बेटे दानिश को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular