Homeकरियर#NationalistYouthCongressके दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बने डॉ. विमल शर्मा।

#NationalistYouthCongressके दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बने डॉ. विमल शर्मा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#NationalistYouthCongressके दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बने डॉ. विमल शर्मा।IMG 20220922 WA0287

Dr. Vimal Sharma became the Delhi State President of Nationalist Youth Congress.

नई दिल्ली- नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ योगानंद शास्त्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने डॉ. विमल शर्मा पर अपना भरोसा जताते हुए दिल्ली प्रदेश का सबसे युवा अध्यक्ष नियुक्त किया है बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद डॉ विमल शर्मा ने भी राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए धन्यवाद किया है।

डॉ विमल शर्मा ने कहा जिस तरह से राष्ट्रीय नेतृत्व में मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपकर मुझ पर भरोसा जताया है उनके भरोसे पर खरा उतरने का भरसक प्रयास किया जाएगा और दिल्ली प्रदेश को और मजबूत करने के साथ ही नेशनलिस्ट यूथ कांग्रेस मे युवाओं की एक बड़ी टीम जोड़कर पार्टी को और मजबूत बनाने का कार्य प्राथमिकता पर रहेगा।

IMG 20220922 WA0288

बता दे डॉ विमल शर्मा दिल्ली प्रदेश के अब तक के सबसे युवा प्रदेश अध्यक्ष चुने गए हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने उनको पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जिसके बाद उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार एवं शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार व्यक्त किया है।

डॉ विमल शर्मा ने कहा मैं अपने सभी साथियों से निवेदन करता हूं कि व्यवस्था परिवर्तन और दिल्ली को एक आदर्श प्रदेश बनाने में मेरे साथ आएं हम साथ मिलकर प्रदेश को एक देश और विदेश के लिए उदाहरण बनने वाले प्रदेश के रुप में साथ मिलकर कार्य करते हुए विकसित करेंगे जिससे दिल्ली प्रदेश और नेशनल यूथ कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिले और राजनीति मैं एक अच्छा मुकाम पार्टी हासिल करें यह सब मेरे युवा साथियों के बिना अधूरा है डॉ विमल शर्मा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पार्टी के तमाम शीर्ष नेतृत्व की ओर से विमल शर्मा को शुभकामनाएं दी गई।

Vijay Bharat News जो कहूंगा सच कहूंगा।

देश दुनिया की सभी खबरे देखिए vijaybharat.in

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular