Homeदेशहैवानियत की हद पार, सब्जी विक्रेता की हत्या कर निकाली आंखें, शव...

हैवानियत की हद पार, सब्जी विक्रेता की हत्या कर निकाली आंखें, शव को एसिड से जलाया।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

हैवानियत की हद पार, सब्जी विक्रेता की हत्या कर निकाली आंखें, शव को एसिड से जलाया।

IMG 20230305 002408

यूपी के देवरिया में हैवानियत भरा मामला सामने आया है। रुद्रपुर क्षेत्र से चार दिन पूर्व रात में घर से निकले एक सब्जी विक्रेता का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। यही नहीं, उसकी दोनों आंखें निकालने के बाद एसिड लेख डालकर शव जलाने का प्रयास किया गया।

शनिवार को गौरीबाजार थाना क्षेत्र में बांकी नाला के पास पुलिया के नीचे बोरे में उसका शव मिला। पुलिस छानबीन में जुटी है। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला नूर मोहम्मद (28) पुत्र स्व. अलीशेर अपनी मां के साथ रामलक्षन चौराहे पर सब्जी की दुकान लगाता था।

परिजनों के अनुसार वह 28 फरवरी की रात घर से बिना किसी को बताए निकल गया और लौटकर नहीं आया। मोबाइल फोन बंद हो गया। काफी खोजबीन के बाद घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो वह मोबाइल पर बात करते हुए कहीं जाता दिखाई दिया। शनिवार की दोपहर में ग्रामीण लेख गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बांकी नाला के पुल के नीचे एक बोरी में लाश देखी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

घरवालों ने नूर मोहम्मद के रूप में शव की शिनाख्त की। नूर मोहम्मद की बेरहमी से हत्या की गई थी। उसकी दोनों आंखें निकालकर एसिड डालकर शव को जलाने का प्रयास किया गया था।

देवरिया जिले के रुद्रपुर सीओ पंचम लाल ने बताया, युवक का शव पुलिया के नीचे मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular