Homeदेशक्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे मेरठ महिला आईपीएल को लेकर दी शुभकामनाएं।

क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे मेरठ महिला आईपीएल को लेकर दी शुभकामनाएं।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे मेरठ महिला आईपीएल को लेकर दी शुभकामनाएं।

IMG 20230121 124454 2

Cricketer Suresh Raina reached Meerut and gave best wishes for women’s IPL.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा की महिला आईपीएल महिला क्रिकेट के लिए नया दौर होगा। महिला खिलाड़ियों को अधिक अवसर मिलेंगे। मेरी भी बेटी है और मैं चाहूंगा कि उसे भी खेलने का मौका मिले। भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच देखने पहुंचे सुरेश रैना ने कहा कि आईपीएल में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी सबसे ज्यादा चुने गए। इनमें भी मेरठ के कई खिलाड़ी शामिल हैं। महिला क्रिकेट को बढ़ावा मिलेगा तो मेरठ, गाज़ियाबाद और आसपास के क्षेत्र से महिला खिलाड़ी भी निकलेंगी और राष्ट्रीय फलक पर देश का नाम रोशन करेंगी।

Video में देखिए और सुनो सुरेश रैना को 👇

सुरेश रैना ने महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए उत्तर प्रदेश से राजीव शुक्ला और बीसीसीआई से जय शाह को बधाई दी। रणजी ट्रॉफी मैच में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के न खेलने पर सुरेश रैना ने कहा कि वह हमेशा रणजी ट्रॉफी मैच खेला करते थे। सीनियर खिलाड़ियों को खेलना भी चाहिए। मेरठ में हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में काफी दर्शक आ रहे हैं। सीनियर खिलाड़ी भी खेलेंगे तो लोग फिर देखेंगे। उन्होंने बताया कि एक समय मोहम्मद कैफ व उनके अलावा यहां के तमाम खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी मैचों में खेला करते थे। यूपी टीम के कई खिलाड़ी टीम इंडिया में बनाएंगे जगह।

IMG 20230121 124306

इससे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन में सुधार भी होता है। वर्तमान में भी शिवम मावी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बाद रणजी मैच खेल रहे हैं। इसी तरह अन्य खिलाड़ियों को भी खेलना चाहिए। उत्तर प्रदेश टीम की सराहना करते हुए सुरेश रैना ने कहा कि उत्तर प्रदेश टीम में रिंकू सिंह, प्रियम गर्ग जैसे बल्लेबाजों के अलावा शिवम मावी, यश दयाल, कार्तिक त्यागी सहित तमाम ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया में स्थान बनाएंगे।

IMG 20230121 124216 1

रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान विभिन्न आईपीएल टीमों की फ्रेंचाइजी की भी नजर रहती है और वह खिलाड़ियों के प्रदर्शन, फिटनेस आदि पर नजर रखते हैं। इसलिए रणजी ट्रॉफी मैच से खिलाड़ियों के प्रदर्शन को बहुत ज्यादा लाभ मिलता है। भामाशाह पार्क में सुरेश रैना उत्तर प्रदेश टीम के शिवम मावी सहित अन्य खिलाड़ियों से भी मिले और उनका उत्साहवर्धन किया।

IMG 20230120 WA0712

इस मौके पर पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार व सुरेश रैना को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक डा. युद्धवीर सिंह व अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया। सुरेश रैना ने कहा कि भामाशाह पार्क का मैदान बहुत अच्छा है। वह मेरठ के दामाद हैं और यहां मैच खेलने के साथ ही अभ्यास करने भी आया करते थे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular