Homeलाइफस्टाइलCM भगवंत मान की दूसरी शादी, 30 साल की गुरप्रीत कौर बनी...

CM भगवंत मान की दूसरी शादी, 30 साल की गुरप्रीत कौर बनी उनकी दुल्हन, यह उनकी मां का सपना था। जो आज वह पूरा होने जा रहा है।

CM भगवंत मान की दूसरी शादी, 30 साल की गुरप्रीत कौर बनी उनकी दुल्हन, यह उनकी मां का सपना था। जो आज वह पूरा होने जा रहा है।

पंजाब के CM भगवंत मान ने Thrusday को एक दूसरी शादी कर ली है। बतादे की 48 साल के भगवंत मान ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पेहोवा की रहने वाली डॉ. गुरप्रीत कौर से विवाह किया है।
बताया जा रहा है। की मान की यह दूसरी शादी है। वह अपनी पहली wife से 2015 में अलग हो गए थे।

पार्टी के अनुसार, मान की मां और Sister सहित परिवार के सदस्य और कुछ ही मेहमान विवाह में शामिल हुए थे। यह विवाह सिख रीति-रिवाजों से संपन्न हुआ।

दिल्ली के CM और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और सांसद राघव चड्ढा ने इस शादी में शिरकत की है।

AAP सांसद राघव चड्ढा ने यहां संवाददाताओं से कहा CM भगवंत मान के जीवन का एक नया अध्याय आज से शुरू होने जा रहा है। मैं मान साहब के परिवार, उनकी मां और बहन को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

यह एक छोटा कार्यक्रम होगा केवल परिवार के सदस्य इसमें शिरकत करेंगे।

राघव चड्ढा ने कहा हम खुश हैं कि काफी समय बाद मान साहब के परिवार में खुशियां लौटी हैं। एक बार फिर उनका परिवार आगे बढ़ते देखना है।

यह उनकी Mom का सपना था। जो आज वह पूरा होने जा रहा है।

30 साल की गुरप्रीत कौर ने शादी से पहले Twitter पर अपनी एक तस्वीर साझा कर लिखा दिन शगना दा चढ़ेया शादी का दिन आ गया है).’ उन्होंने Aam आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं का बधाई संदेशों के लिए शुक्रिया भी अदा किया।

गुरप्रीत कौर ने 2018 में हरियाणा के एक निजी विश्वविद्यालय से MBBS की पढ़ाई पूरी की थी। उनकी दो बड़ी बहनें हैं। जो विदेश में रहती हैं।Picsart 22 07 08 21 54 50 399

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular