Homeशहर और राज्यपत्नी और सास पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, सास की मौत, पत्नी...

पत्नी और सास पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, सास की मौत, पत्नी की हालत गंभीर।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

पत्नी और सास पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, सास की मौत, पत्नी की हालत गंभीर।IMG 20221030 105534

Burned alive by pouring petrol on wife and mother-in-law, mother-in-law dies, wife’s condition critical.

ससुराल में रह रहे एक युवक ने अपनी पत्नी और सास पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। जलने से सास की मौत हो गई जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी मौके से फरार हैं जिसकी तलाश की जा रही है।

IMG 20221030 105549

UP के सहारनपुर जिले के जनकपुरी कोतवाली क्षेत्र की कृष्णा धाम कॉलोनी में दर्दनाक घटना।

मिली जानकारी के अनुसार शामली जिले के नितिन कुमार की शादी कृष्णधाम कालोनी की रहने वाली रितिका (18) से भागकर शादी की थी। नितिन ने अपनी पत्नी को अपने घर ले जाने को कहा तो उसकी सास पायल (45) ने इससे इंकार कर दिया। जिसके बाद काफी विवाद हुआ।

IMG 20221030 105601

शनिवार सुबह करीब चार बजे नितिन ने पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी। जिससे नितिन की सास पायल और पत्नी रितिका गम्भीर रूप से झुलस गई। आग में जलने से पायल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रितिका को अस्पताल में भर्ती कराया।

लगभग 80% झुलसी रितिका ने बताया की 6 महीने पहले दोनों ने भागकर शादी की थी। अभी मुझे कोई संतान नहीं है। पति का प्रेम-प्रसंग किसी अन्य महिला के साथ चल रहा है। इस वजह से सितंबर में मैं मायके आ गई। मुझे ले जाने के लिए मेरा पति बार-बार कॉल कर रहा था।

लेकिन, मैं ससुराल नहीं गई। करीब 10 दिन पहले नितिन मेरे पास अपनी ससुराल आ गया। और साथ चलने के लिए काफी झगड़ा हुआ। अगले दिन सुबह नितिन ने अपनी कार से पेट्रोल निकालकर जिंदा जला दिया।

IMG 20221030 105534 1

आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक पायल 7 माह की गर्भवती थी। उसका पति किसी मामले में हरियाणा में जेल में बंद है। 3 नवंबर को पति को जेल से छूटकर आना था। इस वजह से रितिका 3 नवंबर या उसके बाद ससुराल जाने की बात कह रही थी।

 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि युवक की सास पायल की मौत हो गई है। आरोपी की पत्नी की हालत गम्भीर है। जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपी नितिन की तलाश की जा रही है जल्दी उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular