Homeबिज़नेस#illegaldairies@अवैध डेयरियों पर चला बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने किया जमकर विरोध।

#illegaldairies@अवैध डेयरियों पर चला बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने किया जमकर विरोध।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#illegaldairies@अवैध डेयरियों पर चला बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने किया जमकर विरोध।

IMG 20230208 174008

Bulldozers run on illegal dairies, local people protested fiercely.

बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ का है। जहां शहर में डेयरी संचालित होने के चलते नाले चौंक हो जाते और जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इसी क्रम में आज बुधवार को कैंट बोर्ड की टीम ने करीब आधा एकड़ में संचालित की जा रही अवैध डेयरियों पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया। कार्रवाई के दौरान डेरी संचालक कैंट बोर्ड के कर्मचारियों से भिड़ गए।

IMG 20230208 173941

आधा एकड़ में बनी है अवैध डेरिया
कैंट बोर्ड के असिस्टेंट इंजीनियर पीयूष गौतम का कहना है कि लालकुर्ती क्षेत्र के मैदा मोहल्ले में करीब आधा एकड़ में अवैध डेरिया बनी है। कई बार संचालकों को अवैध निर्माण तोड़ने के लिए कहा गया। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उन्हें नोटिस भेजकर कानूनी कार्रवाई की गई। वहीं कोर्ट का आदेश मिलने के बाद दोबारा संचालकों को एक साल पहले नोटिस दिया गया था। कोर्ट का आदेश नहीं मानने पर कैंट बोर्ड की टीम बुधवार को करीब 100 कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों को लेकर मैदा मोहल्ले पहुंची। इसके बाद आधे एकड़ में हो अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दिया गया।

IMG 20230207 194442 1

कार्रवाई के दौरान कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि अवैध निर्माण कैंट बोर्ड के कर्मचारियों की मिलीभगत से होता है। उस समय कर्मचारी घूस लेकर निर्माण करा देते हैं। उसके बाद जब अधिकारियों तक मामला पहुंचता है तो कार्रवाई कर दी जाती है।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular