Homeशहर और राज्यभाई निकला भाई का कातिल, एसओजी टीम व थाना पुलिस द्वारा हत्याकांड...

भाई निकला भाई का कातिल, एसओजी टीम व थाना पुलिस द्वारा हत्याकांड का खुलासा पूछताछ में बताई मर्डर की चौकाने वाली ये वजह।

भाई निकला भाई का कातिल, एसओजी टीम व थाना पुलिस द्वारा हत्याकांड का खुलासा पूछताछ में बताई मर्डर की चौकाने वाली ये वजह।

IMG 20231205 174846

Brother turns out to be brother’s murderer, murder case revealed by SOG team and police station

SOG Team व थाना पुलिस द्वारा विक्की हत्याकांड का खुलासा एक अभियुक्त आलाकत्ल तंमचे मय कारतूस सहित गिरफ्तार।

हत्याकांड का खुलासा। रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। रविवार को हुई ट्रांसपोर्टर सुनील शर्मा के बेटे विक्की शर्मा की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

IMG 20231205 174904

मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि दोपहर को छोले कुल्चे खिलाने के बाद रिंकू ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी थी। आरोपी ने तमंचे से चार गोली मारी थी। वह तमंचा बरामद हो गया है। आरोपी ने कुबूल किया कि पांच लाख रुपये और घरेलू विवाद के चलते हत्या को अंजाम दिया है। विक्की का चरित्र भी ठीक नहीं था। वह परिवार की महिलाओं पर गलत नजर रखता था। हत्या करने के बाद रिंकू पिता के ऑफिस चला गया था। शाम को उसने वापस आकर भाई की हत्या की खबर पुलिस को दी।

दोपहर में विक्की ने पिता सुनील शर्मा और भाई रिंकू को छोले खिलाने के लिए घर बुलाया था। खाना खाने के बाद पिता सुनील शर्मा ऑफिस चले गए। इसके बाद रिंकू ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शाम छह बजे तक ग्रीन विलेज में बाहर से आने वालों का रिकॉर्ड खंगाला है। सीसीटीवी फुटेज से भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस का भाई पर ही शक गया। पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर रिंकू ने सब बता दिया।

यह है मामला सुपरटेक ग्रीन विलेज निवासी सुनील शर्मा का टीपीनगर में ट्रांसपोर्ट और बॉडी मेकिंग का कारोबार है। बड़ा बेटा रिंकू भी उनके साथ काम देखता है। रिंकू की पत्नी वैष्णवी अपने बच्चों के साथ मायके गई हुई है। रविवार को विक्की घर पर अकेला था। शाम को छह बजे के करीब भाई रिंकू घर पहुंचा तो विक्की सोफे पर मृत अवस्था में मिला था।

पुलिस अब तक मान रही थी कि किसी धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया तो सिर से तीन और पेट से एक बुलेट बरामद हुई है। चार गोलियां मारे जाने से स्पष्ट है कि पूरी तैयारी के साथ हत्या की गई। कातिल एक था या उससे ज्यादा, इसकी अभी जानकारी नहीं है।

भाई ने ही भाई की हत्या की है। उसके पास से तमंचा बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने बताया है कि मृतक घर की महिलाओं पर गलत नजर रखता था। इसके लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular