Homeशहर और राज्यहोटल में खूनी खेल, शादी शुदा प्रेमिका की हत्या कर, प्रेमी ने...

होटल में खूनी खेल, शादी शुदा प्रेमिका की हत्या कर, प्रेमी ने लगाई फांसी।

होटल में खूनी खेल, शादी शुदा प्रेमिका की हत्या कर, प्रेमी ने लगाई फांसी।

IMG 20230530 025813Bloody game in the hotel, after killing the married girlfriend, the lover hanged himself.

गाजियाबाद के मोदीनगर स्थित ओयो होटल में बीती रात दो शव मिले हैं। युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी और युवक ने फंदे पर लटक कर सुसाइड किया था। प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने वीडियो कॉल कर प्रेमिका के भाई को उसकी लाश दिखाई और बताया कि तेरी बहन को मार दिया है। उसके बाद उसने फोन बंद कर लिया।
सूचना मिलने पर करीब 150 छोटे-बड़े होटल की तलाशी और ढूंढने के बाद पुलिस दोनों तक पहुंची। मामले के मुताबिक शादीशुदा प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने वाला ब्वॉयफ्रेंड उससे शादी करना चाहता था। लेकिन गांव की रिश्तेदारी होने की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए। प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाने पर अब वो मिलने से मना कर रही थी। यही बात व्वॉयफ्रेंड को नागवार गुजरी। उसने प्रेमिका को होटल में बुलाकर पहले उसकी हत्या की। फिर खुद अपनी भी जान दे दी।

मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव कादराबाद स्थित ओयो होटल के कमरा नंबर-201 में रविवार रात एक प्रेमी युगल की लाश मिली। इनकी पहचान मधु (22 वर्ष) निवासी हापुड़ और हिमांशु (21 साल) निवासी मेरठ के रूप में हुई। मधु की लाश बेड पर पड़ी थी और हिमांशु की लाश पंखे से फंदे के सहारे लटकी हुई थी। हिमांशु मेरठ के एक कॉलेज से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था।

पुलिस जांच में पता चला है कि मधु की शादी करीब दो साल पहले रिंकू नामक युवक से हुई थी। ये रिश्ता भी मृतक हिमांशु की मां ने कराया था। शादी के करीब 6 महीने बाद ही रिंकू की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद हिमांशु और मधु की प्रेम कहानी शुरू हुई। दोनों अक्सर मिलते-जुलते रहे। फैमिली को ये बात पता चली तो हिमांशु और मधु ने एक-दूसरे से शादी करने की हामी भर दी। लेकिन परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। उसकी वजह ये थी कि हिमांशु, मधु के गांव का भांजा लगता था। आपस में रिश्तेदारियांहोने की वजह से परिजनों ने रिश्ते की हामी नहीं भरी। आखिरकार 3 मार्च 2023 को मधु की दूसरी शादी मोदीनगर में मंगल विहार निवासी मोहित से हो गई।

दूसरी शादी होने के बाद मधु ने हिमांशु से दूरियां बनानी शुरू कर दी। इसे लेकर दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। पुलिस मान रही है कि किसी बहाने से हिमांशु ने रविवार को मधु को होटल में बुलाया और वहां फिर से इसी बात को लेकर कोई विवाद हुआ होगा। इसके बाद हिमांशु ने मधु की चुन्नी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।
मधु की हत्या करने के बाद हिमांशु ने उसके भाई दीपक कुमार को दोपहर में तकरीबन 12 बजे वीडियो कॉल की। हिमांशु ने दीपक से कहा कि मैंने तेरी बहन की हत्या कर दी है। वीडियो कॉल पर ही उसने मधु की लाश उसके भाई को दिखाई। ये देख दीपक डर गया और फिर हिमांशु का फोन भी स्विच ऑफ हो गया। दीपक भाग-दौड़कर दोपहर में 2 बजे मोदीनगर थाने पर पहुंचा। पुलिसवालों को पूरा वाकया बताया। दिक्कत ये थी कि दीपक को होटल का नाम मालूम नहीं था। इधर, संडे होने की वजह से हिमांशु और मधु के मोबाइल की लोकेशन मिलने में भी देरी हो रही थी, क्योंकि टेलीकॉम कंपनियों में संडे की छुट्टी होती है। ऐसे में पुलिस ने मुरादनगर से मोदीनगर तक के करीब 150 होटल खंगाले।

आखिरकार देर शाम पुलिस कादराबाद गांव स्थित ओयो होटल में पहुंची। यहां का एंट्री रजिस्टर चेक किया तो हिमांशु और मधु के नाम दर्ज पाए गए। पुलिस कमरे में पहुंची तो वो लॉक मिला। दरवाजा तोड़कर खुलवाया गया तो अंदर दोनों की लाश बरामद हुई। एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। फोरेंसिक टीम ने भी कमरे की छानबीन की है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मेरठ का नौचंदी मेला अब पूरी तरह से अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। साथ ही सुरक्षा के लिए मेले में बड़ी संख्‍या में पुलिसबल तैनात किया गया है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular