Homeशहर और राज्यअजीबोगरीब: पतली पत्नी पसंद नही, पति ने दिए जख्म, बंधक बनाया खाना...

अजीबोगरीब: पतली पत्नी पसंद नही, पति ने दिए जख्म, बंधक बनाया खाना पीना बंद कर महिला को जमकर पीटा था।

अजीबोगरीब: पतली पत्नी पसंद नही, पति ने दिए जख्म, बंधक बनाया खाना पीना बंद कर महिला को जमकर पीटा था।

IMG 20230822 215841

Bizarre: He didn’t like thin wife, husband injured her, took her hostage and beat her fiercely after stopping her from eating and drinking.

मेरठ meerut जनपद के भावनपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने में आया है। जहां husband पति अपनी पत्नी wife को सिर्फ इसलिए पीटता है। क्योंकि वह पतली है। पीड़िता का आरोप है। कि पति को मोटी पत्नी चाहिए। इसीलिए 3 दिन से बंधक बनाकर तरह-तरह से प्रताड़ित harassed कर रहा था। एसएसपी ssp कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए शराबी पति द्वारा दिए गए जख्म दिखाए और आरोपी पति पर कार्रवाई की मांग की है।

IMG 20230822 215932

जानकरी के अनुसार इंचोली थाना क्षेत्र ग्राम बिचोला निवासी महिला रीना की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व भावनपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गेसीपुर के रहने वाले सुनील के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि उसका पति सुनील आए दिन उसके साथ मारपीट कर तरह-तरह से प्रताड़ित harassed करता है।

Victim reena पीड़िता रीना का आरोप है कि उसके पति सुनील का कहना है कि उसे मोटी पत्नी चाहिए। इसी के चलते आरोपी पति ने पीड़िता को 3 दिन पूर्व एक कमरे में बंधक बनाया था। उसका खाना पीना भी बंद करने के बाद महिला को जमकर पीटा था। किसी तरह महिला, आरोपी पति की कैद से आजाद होकर अपने मायके पहुंची। जहां पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।

IMG 20230822 215737

मंगलवार Tuesday को पीड़िता रीना की बुजुर्ग मां पीड़िता victim reena को गोद में उठाकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां पीड़िता की मां ने बताया कि रीना के पति ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि उससे चला भी नहीं जा रहा है। victim reena पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

एसएसपी SSP रोहित सिंह साजवाण ने पति द्वारा पत्नी को दिए जख्म और पिटाई के निशान देखकर भावनपुर थाना पुलिस को आरोपी सुनील पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है। पीड़िता ने Meerut SSP का बहुत बहुत धन्यवाद किया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular