Homeशहर और राज्यबाइक सवार बदमाशो ने व्यापारी को मारी 5 गोली, हालत गंभीर, जांच...

बाइक सवार बदमाशो ने व्यापारी को मारी 5 गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस।

बाइक सवार बदमाशो ने व्यापारी को मारी 5 गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस।

IMG 20230816 001958

Bike riding miscreants shot 5 bullets at the businessman, condition critical, police engaged in investigation.

मेरठ जनपद में बाइक सवार बदमाशो ने व्यापारी को मारी 5 गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस। भाई की हत्या में पैरवी कर रहे व्यापारी को बाइक सवार 2 बदमाशों ने Tuesday को सरेराह गोली मार दी। स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट होने के बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए।

पुलिस Police ने राहगीरों की मदद से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 5 गोली लगने से व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

IMG 20230816 001859

मिली जानकारी के अनुसार लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की गली नंबर-29 निवासी 55 वर्षीय जलालुद्दीन व्यापारी की खैरनगर में दुकान हैं, जहां पुराना तांबा व पीतल खरीदने का काम होता हैं। जलालुद्दीन के बड़े भाई हाजी बिलाल का पत्नी नाजमा से विवाद चल रहा था। बीती चार मई 2022 में बिलाल की हत्या गाजियाबाद के लोनी में हो गई थी। जिसमें नाजमा के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

IMG 20230816 001805

इसके बाद पुलिस ने नाजमा को जेल भेज दिया था। बिलाल की हत्या में जलालुद्दीन और उसका भाई ग्यासुद्दीन पैरवी कर रहे हैं। मंगलवार को जलालुद्दीन अपने दूसरे मकान इंचौली के कुआं पट्टी गए थे। वहां से वापस लौटते समय सिविल लाइन थाना क्षेत्र के भगत लाइन के पास बाइक पर आए दो बदमाशों ने जलालुद्दीन को पीछे से 5 गोली मारी। पुलिस ने आनन-फानन में घायल को जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया।

Meerut SP City एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि घायल के भाई ने तहरीर दी है। पुलिस पुराने विवाद को लेकर भी जांच कर रही हैं। घटनास्थल के आसपास की फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें पकड़ा जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular