Homeशहर और राज्यगुस्साई 4 बहनों ने पीट पीटकर की हत्या, लगातार छेड़छाड़ से थी...

गुस्साई 4 बहनों ने पीट पीटकर की हत्या, लगातार छेड़छाड़ से थी परेशान, पुलिस ने किया गिरफतार। Angry 4 sisters thrashed to death, were troubled by constant molestation, police arrested.

विजय भारत न्यूज जो कहूंगा सच कहूंगा।

गुस्साई 4 बहनों ने पीट पीटकर की⁸ हत्या, लगातार छेड़छाड़ से थी परेशान, पुलिस ने किया गिरफतार।

Angry 4 sisters thrashed to death, were troubled by constant molestation, police arrested.IMG 20220825 104021

मिली जानकारी के मुताबिक लगातार छेड़छाड़ से परेशान चार बहनों ने 40 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। Police ने चारों लड़कियों को किया गिरफ्तार। मृतक की पहचान राम गोपाल बघेल के रूप में हुई है।

मामला तब सामने आया, जब कुछ पड़ोसियों ने सुबह बघेल का शव खून से लथपथ देखा और पुलिस को सूचना दी।

कथित तौर पर इस मामले का एक Video सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, जिसमें बहनों और पुरुष सदस्यों समेत परिवार को बघेल पर लाठियों से वार करते हुए देखा गया है। एक पड़ोसी ने कहा, परिवार के पुरुष और महिला सदस्यों ने उसे लाठियों से पीटा और बाद में उसकी खाट में आग लगा दी।

फिरोजाबाद के Police अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने पत्रकारों से कहा, शिकोहाबाद पुलिस 40 वर्षीय राम गोपाल बघेल की अप्राकृतिक मौत की सूचना मिलने के बाद फोरेंसिक Team के साथ खेड़ा गांव पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

घटना में शामिल पाई गई चार लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है, बाकी 3 की तलाश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा, प्रारंभिक जांच के बाद हमने पाया कि मृतक किसी गलत कार्य में शामिल था, जिसका उसके पड़ोसी परिवार ने विरोध किया और उस पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

आरोप लगाया जा रहा है कि मृतक कथित रूप से लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। बात तब और बिगड़ गई, जब बघेल ने उस कमरे के बाहर अपनी खाट रख दी और गाली-गलौज करने लगा, जिसमें चारों Sister रहती थीं। इसके बाद गुस्साए परिवार के सदस्यों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। Police ने बताया कि परिवार के तीन अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है, जो फरार हैं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular