Homeदेशपति व सास की हत्या कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दूसरे राज्य...

पति व सास की हत्या कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दूसरे राज्य में फेंके।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

पति व सास की हत्या कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दूसरे राज्य में फेंके।

IMG 20230220 235227

After killing husband and mother-in-law, kept the pieces in the fridge and threw them in another state.

पति और सास को मारकर फ्रिज में रखे टुकड़े, दूसरे राज्य में जाकर खाई में फेंके; प्रेमी के साथ वारदात को दिया अंजाम
गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं। ये हत्याएं अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है।

बतादे की श्रद्धा हत्याकांड को लोग भूले भी नहीं थे कि ऐसी ही एक और वारदात असम के गुवाहाटी में सामने आई है। जिस तरह से आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े टुकड़े कर फ्रिज में रखा था। फिर उनको टुकड़ों को ले जाकर जंगल में फेंक देता था। उसी तरह यहां एक महिला ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर अपने पति और सास की हत्या की, फिर शवों के टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर मेघालय ले गई और उन्हें एक खाई में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं और महिला की सास के शव के कुछ ही हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद किए जा सके। गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। संपर्क करने पर, पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई थी।

IMG 20230220 235227 1

उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे और शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ उन्होंने कहा कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे।

गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं। चौधरी ने दावा किया कि हत्याएं अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है। चौधरी ने कहा हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर किए, उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए। वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया। पुलिस उपायुक्त ने कहा, हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्सों को बरामद किया। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular