Homeशहर और राज्यलिवइन पार्टनर की हत्या के बाद बनाया खाना, और शव के पास...

लिवइन पार्टनर की हत्या के बाद बनाया खाना, और शव के पास रातभर पीता रहा शराब।

लिवइन पार्टनर की हत्या के बाद बनाया खाना, और शव के पास रातभर पीता रहा शराब।

IMG 20240411 234040

After killing his live-in partner, he cooked food and kept drinking alcohol near the dead body throughout the night.

महिला की हत्या का थाना पुलिस ने किया खुलासा पूछताछ में सामने आया कि महिला की हत्या के बाद आरोपी शव के साथ ही रातभर रहा। किसी को शक न हो, इसलिए उसने घर में ही खाना बनाया और वारदात के बाद शराब पीता रहा।

IMG 20240412 000051

सांकेतिक चित्र शोशल मीडिया

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि पांच अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी कि जीवन नगर के एक मकान से बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही संजय कॉलोनी पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई और कमरे में लगे ताले को तोड़ा। कमरे से एक महिला का शव मिला। गले में चुन्नी लिपटी थी। ऐसे में मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के साथ रहे युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मुखबिर की सूचना और मोबाइल लोकेशन के आधार पर संजय कॉलोनी पुलिस चौकी की टीम ने आरोपी को बिहार के फुलकिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया था। उसे बुधवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

घटना हरियाणा के फरीदाबाद जिले के जीवन नगर की है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, दोनों तीन साल से लिवइन में रह रहे थे। मकान मालिक को दोनों ने पति-पत्नी बताया था। आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि महिला की किसी और से दोस्ती हो रही है, इसलिए पांच अप्रैल को शाम करीब सात बजे ड्यूटी से आते ही चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी से पूछताछ जारी हैं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular