Homeशहर और राज्यपैसे के लेनदेन में युवक की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या।...

पैसे के लेनदेन में युवक की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या। खून से लथपथ मिला शव, आंख भी बाहर निकली है।

पैसे के लेनदेन में युवक की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या। खून से लथपथ मिला शव, आंख भी बाहर निकली है।

IMG 20240506 150321

A young man was murdered by slitting his throat with an axe over money dealings. The body was found soaked in blood, his eyes were also popped out.

#Meerut@ मेरठ में पैसे के लेनदेन में युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। युवक का खून से लथपथ शव आज सुबह एक बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के पास प्लाट में पड़ा मिला। इस हत्या से क्षेत्र में हड़कंप है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी और दराती बरामद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर का है।

IMG 20240506 150424

कोतवाली थाना क्षेत्र के सोहराब गेट का रहने वाला शाहिद (35) पुताई का काम करता था। शाहिद अपनी पत्नी नाजो और एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित अंजुम पैलेस के निकट एक कॉलोनी में रह रहा था। शाहिद ने कुछ समय पूर्व लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित नूर गार्डन के रहने वाले मोबिन को कुछ रुपए उधार दिए थे। रविवार रात 8:00 बजे शाहिद मोबीन से अपने उधार दिए रुपए लाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक भी जब शाहिद घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाजो को चिंता हुई और उसने रात करीब 11:00 बजे शाहिद को फोन कर घर आने की बात कही। जिसके बाद शाहिद ने जल्द घर पहुंचने की बात कहते हुए फोन काट दिया।

IMG 20240506 150401

पत्नी नाजो पूरी रात फोन मिलती रही, लेकिन पति शाहिद का फोन नहीं उठा। जिससे अनहोनी की आशंका के चलते नाजो निकट ही रहने वाले शाहिद के जीजा इरफान के पास पहुंची और पूरा मामला बताने के बाद इरफान को लेकर नूर गार्डन स्थित मोबिन के घर पहुंच गई, लेकिन मोबिन के घर पर कोई नहीं था घर पर ताला लगा हुआ था।

IMG 20240506 150424 1

शाहिद की शादी नाजो से करीब 3 साल पहले हुई थी। नाजो के एक करीब 9 महीने की बेटी है और वह सात भाई बहनों में सबसे बड़ा था। शाहिद की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिवार के लोग आरोपी मोबीन पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

मोबिन के जीजा इरफान ने बताया कि वह फतेउल्लापुर में सलीम की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। इसी के चलते इरफान ने सलीम को फोन कर मोबिन के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया। तभी सलीम ने इरफान को बताया कि उसकी दुकान के बराबर में मौजूद प्लांट के अंदर किसी को मारकर डाला हुआ है।

इरफान उसकी पत्नी नाजो को लेकर सलीम बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर पहुंचा। वहा पड़े शव को देखकर चीख पुकार मच गई। शाहिद के खून से लथपथ शव के पास कुल्हाड़ी और दराती पड़ी हुई थी आरोपी ने उसका गला काटकर उसकी हत्या की है। उसकी आंख भी बाहर निकली है।

लोहियानगर थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि रुपए के लेनदेन को लेकर हत्या की बात सामने आई है। मौके से कुल्हाड़ी और एक दराती भी मिली है। मामले की जांच की जा रही है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular