Homeशहर और राज्यमेरठ में महिला से गैंगरेप, दोस्ती कर नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया,...

मेरठ में महिला से गैंगरेप, दोस्ती कर नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया, 3 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप।

मेरठ में महिला से गैंगरेप, दोस्ती कर नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया, 3 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप।

IMG 20240509 170722

A woman was gangraped in Meerut. She was befriended and called on the pretext of getting her a job. She was held hostage for 3 days and raped.

#Meerut@ जिला मेरठ में एक बिहार की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है, पीड़िता को आरोपियों ने तीन दिन तक बंधक बनाकर किया रेप उसके बाद धमका कर छोड़ दिया।

पीड़िता पहुंची एसएसपी कार्यालय और अपनी आप बीती सुनाई की कुछ समय पहले उसकी दोस्ती स्नैपचैट पर मेरठ के एक लड़के से हो गई। लड़के ने नौकरी दिलाने के बहाने उसे मेरठ बुला लिया।

IMG 20240509 170607

Meerut मेरठ आने के बाद वो एक जगह रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करने लगी और वहीं पर एक कमरे में रहने लगी। और वो युवक उसे नौकरी दिलाने के बहाने घुमाता रहा और फिर एक दिन उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। लेकिन वो किसी तरह से बचकर वहां से दिल्ली भाग गई।

फिर वह दिल्ली में कहीं नौकरी करने लगी। लेकिन आरोपी अपने दोस्तों के साथ उसके पीछे पड़ा हुआ था। कुछ दिन पहले आरोपी कार से पीड़िता को दिल्ली से जबरन उठा लाया और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पीड़िता गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। जहां उसने शिकायत कर न्याय गुहार लगाई है।

IMG 20240509 170654

महिला का कहना है कि मेरी दोस्ती स्नैपचैट पर उस युवक से हुई थी। वो मुझे हमेशा नौकरी दिलाने की बात कहता था। लेकिन उसके मन में कुछ और चल रहा था। अब पीड़िता ने तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए एसएसपी से कार्यवाही की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने इस दौरान एसएसपी को एक वीडियो भी सौंपा है। वीडियो में आरोपी युवती को जबरन ले जाते दिखाई दे रहे हैं। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

IMG 20240509 170643

पीड़िता ने बताया, उसको मेरठ में एक कमरे में आरोपियों ने बंधक बनाकर रखा था। वहां तीन दिन तक वो लोग उसके साथ गंदा काम करते रहे। फिर मुझे धमका कर छोड़ दिया। इस दौरान उन लोगों ने मेरा गंदा वीडियो भी बनाया। और उन्होंने कहा था की अगर किसी को इसके बारे में कुछ भी बताया तो यह वीडियो वायरल कर देंगे।

पीड़िता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी थाना पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की। जबकि आरोपी उसे जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। मामले में सुनवाई न होने पर वो एसएसपी के पास पहुंची है।

मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया की मामला संज्ञान में आया है। एक वीडियो भी मिला है। जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। और जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular