Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeदेशगांव के जंगल में कुएं में एक तेंदुआ गिर गया। तेंदुए की...

गांव के जंगल में कुएं में एक तेंदुआ गिर गया। तेंदुए की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे।

गांव के जंगल में कुएं में एक तेंदुआ गिर गया। तेंदुए की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे।IMG 20221212 154243

A leopard fell into a well in the village forest.  Hearing the sound of the leopard, the villagers reached near the well.

गांव के जंगल में कुएं में सोमवार की सुबह एक तेंदुआ गिर गया। तेंदुए की आवाज सुनकर ग्रामीण कुंए के नजदीक पहुंचे तो उसके अंदर तेंदूएं को देख सन्न रह गए।

बतादे की बागपत जिले के बिनौली थानाक्षेत्र के रंछाड़ गांव के जंगल में कुएं में गिरे तेंदूए की ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को निकालने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, रंछाड गांव के जंगल में रणवीर का कुआं है, जो काफी समय से खराब पड़ा हुआ है। सोमवार की तड़के खेत में जा रहे कुछ किसानों को कुएं में कुछ आवाज सुनाई देने पर उन्होंने कुंए में झांककर देखा तो उसके अंदर तेंदुए को देख के सन रह गए। कुंए में तेंदुए के गिरने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। लोग तेंदुए को देखने के लिए रंछाड गांव की ओर दौड़ पड़े। काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और देखते-देखते वहां पर भीड़ जमा हो गई।

कुएं में तेंदुआ की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी रविकांत चौधरी, वन दरोगा चंद किरण शर्मा, वनरक्षक संजय कुमार सहित अन्य मौके पर पहुंचे और कुंए से तेंदुए को निकालने में जुट गए। उधर, भीड़ को देख स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, जो भीड को हटाने का काम कर रहा है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular