Homeशहर और राज्यथाने में लगीं भीषण आग, सिलिंडर फटने से आग ने लिया विकराल...

थाने में लगीं भीषण आग, सिलिंडर फटने से आग ने लिया विकराल रूप, कई सिपाही झुलसे।

थाने में लगीं भीषण आग, सिलिंडर फटने से आग ने लिया विकराल रूप, कई सिपाही झुलसे।

IMG 20230723 012457

A fierce fire broke out in the police station, due to the explosion of the cylinder, the fire took a terrible form, many soldiers got scorched.

जनपद मेरठ के सरधना थाने में शनिवार शाम शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग की चपेट में आने से थाने की मेस में रखे कई गैस सिलिंडर फटने से आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मी झुलस गए।

वीडियो में देखें 👇👇👇

जानकारी के अनुसार 20 से अधिक वाहन जलकर राख हो गए। साइबर सेल और मालखाने में रखा रिकॉर्ड भी खाक हो गया। कुछ देर बाद पहुंची दमकल की दो गाड़ियां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकीं। झुलसे पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IMG 20230723 012253

सरधना थाने में जिस वक्त आग लगी, उस वक्त मेस में फालोवर माया खाना बना रही थी। गैस पर सब्जी चढ़ाकर वह मेस के बाहर आ गई। इसी दौरान वहां पर बिजली के बोर्ड में स्पार्किंग के कारण आग लग गई। आग गैस सिलिंडर तक पहुंच गई। सिंलिंडर फटने से पूरा मेस आग की चपेट में आ गया। मेस में रखे एक के बाद एक कई सिलिंडर आग के संपर्क में आने से फट गए।

IMG 20230723 012229

बताया गया की आग विकराल रूप से पूरे परिसर में फैल गई। साइबर सेल और मालखाने तक पहुंच गई। वहां पर रखे असलहे व अन्य रिकार्ड जल गए। मालखाने के इंचार्ज मुंशी हेमेंद्र, साइबर सेल से सिपाही सुमित राजौरा और पहरा दे रहे सिपाही केशव अत्री आग की चपेट में आ गए।

IMG 20230723 011944

साइबर सेल के बाहर खड़े मुकदमों से संबंधित दोपहिया वाहनों तक आग पहुंच गई। कई वाहनों में भी तेज धमाकों के साथ आग फैल गई। तब तक वहां जुटे पुलिसकर्मियों और आसपास के लोगों ने कुछ वाहनों को हटाया। आग लगने के तुरंत बाद दमकल को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी नचिकेता झा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण समेत अन्य पुलिस अधिकारी व एसडीएम जागृति अवस्थी मौके पर पहुंचे।

थाने की पहली मंजिल पर स्टाफ के लिए बैरक बनी है। यहां सात-आठ पुलिसकर्मी आराम कर रहे थे। आग की लपटें पहली मंजिल तक पहुंची तो उनकी नींद खुली। उन्होंने छत से कूदकर अपनी जान बचाई।

शार्ट सर्किट के कारण आग लगी थी, जिसमें तीन पुलिसकर्मी झुलसे हैं। साइबर सेल और मालखाने में रखा सामान भी जल गया। यह पता किया जा रहा है कि आग से कितना नुकसान हुआ है और क्या-क्या जला है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular