Tuesday, July 5, 2022
Advertisement
Homeशहर और राज्यजनसुनवाई कर किया गया महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण

जनसुनवाई कर किया गया महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण

विजय भारत न्यूज़,IMG 20220518 WA0544IMG 20220518 WA0541IMG 20220518 WA0543IMG 20220518 WA0547 जो कहूंगा सच कहूंगा

राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने की अधिकारियों के साथ बैठक, जनसुनवाई कर किया महिलाओ की समस्याओ का निस्तारण

अधिकारी परस्पर समन्वय के साथ कार्य करें,
महिलाओ की समस्याओ का निस्तारण गुणवत्तापरक ढ़ग से करे
उपाध्यक्ष श्रीमती सुषमा सिंह ने कहाँ महिलाएं समस्याओ का मुकाबला निड़रता के साथ करें, आयोग हर कदम पर उनके साथ खड़ा है।
उपाध्यक्ष श्रीमती सुषमा सिंह उपाध्यक्ष राज्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश श्रीमती सुषमा सिंह ने आज 18 मई 2022 को जनपद मेरठ के सर्किट हाऊस में अधिकारियों के साथ बैठक की व महिला जनसुनवाई कर महिलाओ की समस्याओ का निस्तारण सुनिश्चित कराया। उपाध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह परस्पर समन्वय के साथ कार्य करें तथा महिला उत्पीड़न के मामलो को गंभीरतापूर्वक लेते हुये उसका गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित कराये। महिला जनसुनवाई के दौरान उन्होने उपस्थित महिलाओ की समस्याओ का निस्तारण सुनिश्चित कराते हुये उनको स्वावलंबी बनाने के लिए रोजगार भी उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिये।
उपाध्यक्ष राज्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश श्रीमती सुषमा सिंह ने कहा कि महिलाएं समस्याओ से घबराएं नहीं उनका मुकाबला निड़रता के साथ करें,
आयोग हर कदम पर उनके साथ खड़ा है। उन्होने बताया कि राज्य महिला आयोग के व्हाट्स ऐप नंबर 06306511708 पर महिलाएं अपनी शिकायत भेज कर उसका निस्तारण करा सकती है।
उपाध्यक्ष श्रीमती सुषमा सिंह ने कहा कि महिला हैल्पडेस्क और वन स्टाॅप सेन्टर को और ज्यादा क्रियाशील और प्रभावी बनाया जाये। उन्होने कहा कि अधिकारी और कर्मचारी अपने दायित्वो का निवर्हन ठीक प्रकार से करें तथा विभागीय नियमावली का ठीक प्रकार से अध्ययन करें।
इस अवसर पर सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्रीमती अन्जू काम्बोज, एसीएम, जिला प्रोबेशन अधिकारी अजित कुमार, जिला कार्यक्रम अधिकारी विनीत कुमार सिंह, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 पूजा शर्मा, सहित पुलिस व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular