Homeलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसएसटीएफ व ड्रग विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर...

एसटीएफ व ड्रग विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर बंद पड़ी छह दुकानों से एक्सपायर दवाइयों का बड़ा जखीरा पकड़ा है।

विजय भारत न्यूज़ जो कहूंगा सच कहूंगा

एसटीएफ व ड्रग विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर बंद पड़ीScreenshot 20220701 123545 छह दुकानों से एक्सपायर दवाइयों का बड़ा जखीरा पकड़ा है।

आपको बता दें कि अब से पहले भी कई बार दवाइयों के जखीरे क्षेत्र से बरामद हो चुके हैं। वहीं आज तहसील के सलेमपुर ग्राम में एसटीएफ और ड्रग विभाग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई करते हुए दवाइयों के जखीरा बरामद किया है जिसमें दवाइयों का रॉ मैटीरियल,टेबलेट्स व सिरप टीम को बरामद हुए हैं। ड्रग्स विभाग निरीक्षक मानवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि वह क्षेत्र में निरीक्षण पर थे तभी उन्हें एसटीएफ के माध्यम से सूचना मिली कि रुड़की के सलेमपुर में दवाइयों का बड़ा स्टॉक स्टोर किया गया है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे जहां एसटीएफ टीम,स्थानीय पुलिस व उनके द्वारा मौके पर छह दुकानों के ताले तुड़वाये जिसमें उन्हें बड़ी मात्रा में दवाइयों का जखीरा मिला है जिसमें काफी दवाइयां एक्सपायरी हैं और काफी मात्रा में रॉ मेटेरियल भी बरामद हुआ है। इसके साथ ही कई कम्पनियों के टेबलेट्स और सिरप मौके से बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि ड्रग विभाग की टीम दवाइयों के सैंपल ले रही है। टीम के द्वारा दवाइयों की जांच कराई जा रही है। इसके साथ ही मौके से एक व्यक्ति विपिन जैन को हिरासत में लिया है। साथ ही साथ सभी छह दुकानों के समान को फ्रीज कर दुकानों को सील किया जा रहा है और जाँच के बाद अग्रिम कारवाई की जाएगी।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular